scriptफेसबुक पर हुई दोस्ती बदल गई प्यार में, रिलेशनशिप में रहते प्रेग्नेंट हुई तो युवक ने दे दिया धोखा, फिर युवती ने अपनाया ये रास्ता | Love crime: Friendship on FB then live-in-relationship, pregnant | Patrika News

फेसबुक पर हुई दोस्ती बदल गई प्यार में, रिलेशनशिप में रहते प्रेग्नेंट हुई तो युवक ने दे दिया धोखा, फिर युवती ने अपनाया ये रास्ता

locationअंबिकापुरPublished: Jan 18, 2020 06:40:49 pm

Love crime: युवक एक रात युवती के घर पहुंच गया था मिलने और यहां बनाया शारीरिक संबंध, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

फेसबुक पर हुई दोस्ती बदल गई प्यार में, रिलेशनशिप में रहते प्रेग्नेंट हुई तो युवक ने दे दिया धोखा, फिर युवती ने अपनाया ये रास्ता

Demo pic

अंबिकापुर. फेसबुक के माध्यम से युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच शुरू हुई बातचीत पे्रम संबंध में बदल गई। इस बीच युवक एक रात युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया। शादी करने का झांसा देकर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया।
इसके बाद दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में अंबिकापुर में रहने लगे। इस बीच युवती गर्भवती हो गई तो युवक ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। (Love crime)

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र की एक युवती की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से वाड्रफनगर के ग्राम पनसरा निवासी 24 वर्षीय सत्यम पटेल से हुई थी। दोनों फेसबुक के माध्यम से बातचीत करते थे। इस बीच मई माह में एक रात युवक युवती से मिलने उसके घर पहुंच गया।
यहां शादी का झांसा देकर उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इसके बाद जून से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में अंबिकापुर के शिकारी रोड में किराए के मकान में रहने लगे। इस बीच दिसंबर माह में युवती गर्भवती हो गई। इस दौरान युवक दूसरी लडक़ी के संपर्क में भी रहता था।
युवती को जब ये बात पता चली तो उसने युवक पर शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरु कर दिया। इस पर युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया और अंबिकापुर से भाग कर अपने गांव चला गया।

शादी करने बोली तो की मारपीट
कुछ दिन पूर्व युवक जब अंबिकापुर आया तो युवती फिर शादी का दबाव बनाने लगी, लेकिन युवक ने मारपीट करने की धमकी देकर शादी करने से इंकार कर दिया। युवती ने इसकी शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई।
युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सत्यम पटेल को अंबिकापुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 376 (2) (ढ़) व 506 के तहत अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

सरगुजा संभाग की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो