scriptलिव-इन-रिलेशनशिप में युवती हो गई गर्भवती, इधर पार्टनर ने दूसरी लडक़ी से कर ली शादी, जब पता चली ये बात तो… | Love crime: Girl pregnant then young man marriage with other girl | Patrika News

लिव-इन-रिलेशनशिप में युवती हो गई गर्भवती, इधर पार्टनर ने दूसरी लडक़ी से कर ली शादी, जब पता चली ये बात तो…

locationअंबिकापुरPublished: Mar 05, 2020 02:39:41 pm

Love crime: शहर के एक ही एक युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था तथा साथ में रह रहे थे दोनों

Death Penalty to Man from Bihar for killing 9 in Telangana

Death Penalty to Man from Bihar for killing 9 in Telangana

अंबिकापुर. शहर का युवक एक युवती के साथ किराए के मकान में लिव-इन-रिलेशनशिप (Live in relationship) में रह रहा था। उसने युवती को शादी का झांसा भी दिया और 3 साल से बलात्कार कर रहा था। इस बीच युवती गर्भवती भी हो गई। युवती के गर्भवती होने पर युवक ने दूसरी लडक़ी से शादी कर ली। (Love crime)
दूसरी शादी की बात पता चलने पर युवती ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को यह भी बताया कि युवक ने उससे 3 लाख रुपए भी ठगे हैं। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: 11वीं की छात्रा की तबियत हुई खराब तो ले गए अस्पताल, डॉक्टर ने रिपोर्ट देखकर कहा- ये तो प्रैग्नेंट है, सुनते ही माता-पिता के उड़े होश


शहर के महामाया रोड निवासी 32 वर्षीय महेन्द्र विश्वकर्मा पिता श्याम विश्वकर्मा ने वर्ष 2017 में शहर की ही एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे शादी का झांसा दिया। युवती उसके झांसे में आ गई तो उसने युवती से शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। (Love crime)
युवक युवती को अपने साथ ही किराए के मकान में रखता था। इस बीच युवती 2 माह की गर्भवती भी हो गई। युवती के गर्भवती होने के बाद युवक ने 27 फरवरी को दूसरी युवती से शादी कर ली।

ये भी पढ़ें : बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर पिता के मोबाइल पर भेजा, बोले- हमारी बात नहीं मानोगे तो कर देंगे वायरल, फिर पिता ने बनाया खौफनाक प्लान

युवती को जब दूसरी शादी की बात पता चली तो उसने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, (2) ढ के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती से 3 लाख रुपए भी ठगे
युवती ने पुलिस को बताया कि महेन्द्र ने उससे 3 लाख रुपए भी ठग लिए है। उसने बताया कि युवक किसी न किसी काम का बहाना बनाकर उससे रुपए लिए थे। उसे भरोसा था कि युवक उससे ही शादी करेगाा, इस कारण उसने रुपए भी दिए थे।

अंबिकापुर में लव क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Love Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो