scriptनाबालिग प्रेमिका बोली- घरवाले शादी को राजी नहीं हैं तो युवक ने उसके सामने ही लगा ली फांसी | Love Crime: Minor girlfriend said- family does not agree for wedding | Patrika News

नाबालिग प्रेमिका बोली- घरवाले शादी को राजी नहीं हैं तो युवक ने उसके सामने ही लगा ली फांसी

locationअंबिकापुरPublished: Jun 24, 2020 09:39:37 pm

Love Crime: किशोरी द्वारा शादी से इनकार किए जाने पर युवक ने कहा कि वह उसके बिना नहीं जी सकता और भागता हुआ चढ़ गया पेड़ पर, फिर फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

नाबालिग प्रेमिका बोली- घरवाले शादी को राजी नहीं हैं तो युवक ने उसके सामने ही लगा ली फांसी

Demo pic

अंबिकापुर. नाबालिक प्रेमिका ने जब युवक से शादी करने से इंकार किया तो यह बात उसे इतनी नागवार गुजरी कि प्रेमिका के सामने ही वह फांसी के फंदे पर झूल गया। दरअसल युवक प्रेमिका की इंकार सुनकर जंगल की तरफ भागते हुए एक पेड़ पर चढ़ गया और फांसी लगा ली। (Love Crime)
किशोरी भी पीछे-पीछे दौडक़र पहुंची, लेकिन वह कुछ कर पाती, इससे पहले ही उसकी जान निकल गई। किशोरी ने यह बात घर आकर अपने परिजन को बताई। इसके बाद पुलिस पहुंची और आगे की प्रक्रिया पूरी की।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के कुसमी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जिरहुल निवासी 18 वर्षीय सुमित राम पिता फेकना राम का एक किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह मंगलवार की रात करीब 8 बजे प्रेमिका से मिल कर उसे शादी करने के संबंध में बात कर कर रहा था।
युवक की इस बात पर किशोरी ने कहा कि मैं तुमसे शादी नही कर सकती हूं, हमारे घर के परिजन भी इस रिश्ते के लिए तैयार नही है। आज के बाद से हम दोनों को बात भी नहीं करना है। (Love Crime)
प्रेमिका की ये बात सुनकर सुमित काफी दुखी हो गया। उसने कहा कि तुम मुझसे शादी नहीं करोगी तो मर जाऊंगा, यह कहते हुए वह जंगल की तरफ भागने लगा।

उसके ऐसा कहने पर किशोरी भी उसे समझाने के लिए पीछे-पीछे दौडऩे लगी। जब तक किशोरी वहां पहुंची, तब तक सुमित ने एक पेड़ पर चढक़र फांसी (Commits suicide) लगा ली। किशोरी की आंखों के सामने ही चंद मिनटों में उसकी मौत हो गई। (Love Crime)

किशोरी ने अपने भाई को दी जानकारी
प्रेमी द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने के बाद किशोरी दौड़ कर अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी पहले अपने भाई को दी। उसके भाई ने सुमित के परिजनों सहित गांव वालों को बताया, तब सभी मौके पर पहुंचे।
बुधवार की सुबह कुसमी पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। युवक की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो