युवती को खाने पर बुलाकर किया प्यार कर इजहार, शादी करूंगा कहकर 1 साल तक मिटाता रहा हवस, दूसरी जगह तय हो गई शादी तो...

Love crime: युवती को जब यह बात पता चली कि युवक की शादी दूसरे जगह फिक्स हो गई है तो उसने शादी करने का बनाया दबाव, युवक द्वारा इनकार करने पर दर्ज कराई एफआईआर

अंबिकापुर. युवती को शादी का झांसा देकर एक युवक 1 साल तक अपनी हवस (Girl raped) का शिकार बनाता रहा। इस बीच युवक की शादी किसी दूसरी लडक़ी से घरवालों ने फिक्स कर दी। यह बात जब युवती को पता चली तो उसने भी युवक पर शादी करने का दबाव डालना शुरु किया। (Love crime)

इस पर युवक ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि उसकी शादी किसी और लडक़ी से तय हो गई है। इससे युवती के पैरों तले की जमीन खिसक गई। पीडि़ता ने इसकी शिकायत आजाक थाना अंबिकापुर में दर्ज कराई है।


झारखंड के डालटनगंज निवासी 29 वर्षीय नवीन कुमार Singh अंबिकापुर के मायापुर में रहकर काम करता है। वर्ष 2019 में शहर की ही एक 24 वर्षीय युवती से उसका परिचय हुआ। फिर दोनों की मोबाइल पर बातें होने लगी। इसके बाद उसने वर्ष 2019 में युवती को अपने किराए के मकान गांधीनगर में खाने पर बुलाया।

इस दौरान युवक ने उसके साथ प्यार मोहब्बत की बात कर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। एक दिन उसने युवती से कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। युवक की बात पर युवती ने भरोसा कर लिया। इसके बाद युवक ने उससे शारीरिक संबंध बना लिया। इसके बाद से लगातार वह युवती से बलात्कार (Girl raped) करता रहा।


घरवालों ने दूसरे जगह तय की युवक की शादी
इधर युवक के परिजन ने उसकी शादी दूसरी लडक़ी से तय कर दी। पीडि़ता को इस बात की जानकारी होने पर वह युवक पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। इस पर युवक ने पीडि़ता से शादी करने से इनकार कर दिया।

पीडि़ता ने इसकी शिकायत गुरुवार को आजाक थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सरगुजा जिले में लव क्राइम की संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Love Crime

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned