scriptराज्यसभा सांसद नेताम बोले- छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाराज, कांग्रेसी नेताओं में बढ़ गईं हैं दूरियां | Mafiaraj in CG: Rajya Sabha MP Netam said - Mafiaraj in CG | Patrika News

राज्यसभा सांसद नेताम बोले- छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाराज, कांग्रेसी नेताओं में बढ़ गईं हैं दूरियां

locationअंबिकापुरPublished: Jul 06, 2020 07:37:22 pm

Mafiaraj in CG: नेताम बोले- रेत, गिट्टी, मुरुम तस्करों को शासन-प्रशासन दे रहा है संरक्षण, सरकार केवल भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की दिशा में काम कर रही है

राज्यसभा सांसद नेताम बोले- छत्तीसगढ़ में इन दिनों माफियाराज, कांग्रेसी नेताओं में बढ़ गईं हैं दूरियां

Rajya Sabha MP Ramvichar Netam

अंबिकापुर. राज्य सभा सांसद रामविचार नेताम ने प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि प्रदेश में इन दिनों माफियाराज (Mafiaraj in CG) कायम हो गया है। यूपी, झारखंड और बिहार से आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को बुलाकर रेत के ठेके दे दिए गए हैं। ये ग्रामीणों के साथ बदसलूकी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

वेबिनार के जरिये सोमवार को राज्यसभा सांसद ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार 80 करोड़ भारतवासियों के पेट की चिंता कर रही है। करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपए खर्च करके फिलहाल नवम्बर तक प्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज का संचालन किया जाएगा।
उन्होंने राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता अधिकारियों को धमका रहे हैं। ट्रांसफर-पोस्टिंग का खौफ दिखाकर उनसे नियम विरुद्ध काम करें जा रहे हैं। माफियाओं (Mafiaraj in CG) को संरक्षण दिया जा रहा है। प्रदेश में लोकतंत्र शर्मसार हो रहा है। (Mafiaraj in CG)

कैबिनेट बैठक में होता है अभिवादन
सांसद नेताम ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं में दूरियां बढ़ गई हैं। आपस मे बातचीत बन्द है। ये केवल कैबिनेट की बैठक में ही एक-दूसरे का अभिवादन कर रहे हैं। ऐसे में राज्य का विकास कैसे हो सकता है। ये दूरियां जनता से छिपी नहीं हैं।

गोबर का वैल्युएशन कैसे करेंगे?
डेढ़ रुपए किलो में गोबर खरीदने की योजना केवल कागजों पर सम्भव है। उन्होंने कहा कि गोबर को खऱीदकर किसी जगह पर रखा जाएगा। कुछ दिनों में इसका वजन घट जाएगा तो इसका वैल्युएशन सरकार कैसे करेगी? यह चिंताजनक है।

मैं प्रदर्शन नहीं कर सकता, निर्वाचित नहीं हूं
राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम के विधानसभा क्षेत्र में रेत तस्करी जोरों पर है। उनसे जब ये पूछा गया कि क्या वे सडक़ पर उतरकर इसका विरोध करेंगे तो उन्होंने निर्वाचित जनप्रतिनिधि नहीं होने की बात कहकर मामले से किनारा कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो