scriptआर्मी की वर्दी में बस स्टैंड पहुंचा शख्स युवक को ले गया होटल, यहां नशे की गोली खिलाकर किया क्राइम | Man reached bus stand in army uniform, took young man to the hotel | Patrika News

आर्मी की वर्दी में बस स्टैंड पहुंचा शख्स युवक को ले गया होटल, यहां नशे की गोली खिलाकर किया क्राइम

locationअंबिकापुरPublished: Mar 25, 2023 09:42:24 pm

Crime news: सुबह पीडि़त युवक ने फोन कर अपने परिजनों को उत्तर प्रदेश से बुलाया शहर, परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने होटल से कथित आर्मी के जवान को लिया हिरासत में

Crime news

Bus stand Ambikapur

अंबिकापुर. Crime News: देर शाम बस नहीं मिलने से एक युवक अंबिकापुर के बस स्टैंड में बैठा था। इसी दौरान आर्मी की वर्दी पहने एक युवक वहां आया। उसने खुद को आर्मी का जवान बताते हुए उसकी भी बस छूट जाने की बात कही। उसने कहा कि सुबह दोनों एक ही बस में चले जाएंगे। इस दौरान उसने युवक को झांसे में लेकर शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित होटल में ले गया। यहां कथित आर्मी जवान ने नशे की गोली खिलाकर उससे अपने खाते में 12 हजार 700 रुपए ट्रांसफर करा लिए और पूरी रात उसे बांधकर होटल में रखे रहा। शनिवार की सुबह पीडि़त युवक ने फोन कर अपने परिजनों को बुलाया। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

उत्तर प्रदेश के बभनी निवासी युवक इंद्रमणि पिता कुंजबिहारी सिकंदराबाद में रहकर काम करता है। वह शुक्रवार को घर जाने सिकंदराबाद से अंबिकापुर प्रतीक्षा बस स्टैंड पहुंंचा। यहां काफी रात हो जाने के कारण बभनी के लिए बस नहीं मिली। इस दौरान युवक बस स्टैंड में ही बैठा था।
इसी बीच आर्मी का ड्रेस पहने एक युवक उसके पास आया और कहा कि वह ग्वालियर से आया है। उसे बनारस जाना है। उसे भी बस नहीं मिली है। इस दौरान आर्मी जवान ने कहा कि दोनों मिलकर एक होटल में रुक जाते हैं और सुबह बस से चले जाएंगे। इस बात पर इंद्रमणि राजी हो गया और साथ में पुराना बस स्टैंड स्थित एक होटल में दोनों चले गए।
यहां रात को होटल के कमरे में आर्मी जवान ने इंद्रमणि को नशीली दवा खिलाकर उससे 12 हजार 700 रुपए अपने खाते में डलवा लिए और पूरी रात उसे बांधकर रखा। शनिवार की सुबह वह उसे बस स्टैंड लेकर पहुंचा और बभनी जाने वाली बस में बैठाकर होटल लौट आया।

शादी के दिन दूल्हा नहीं लेकर आया बारात, दुल्हन देखती रह गई राह, लडक़ी पक्ष के लोग पहुंचे थाने


पीडि़त ने परिजन को फोन कर बुलाया
कथित आर्मी का जवान घटना को अंजाम देने के बाद शनिवार की सुबह होटल में आकर रुका था। इधर इंद्रमणि ने मामले की जानकारी मोबाइल से अपने परिजन को दी।
परिजन बोलेरो वाहन में भरकर अंबिकापुर आए और मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस होटल में पहुंची और आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो