शहीद एसआई के घर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर शहादत को किया सलाम

Martyr SI: शहीद के पिता का बंधाया ढांढस, कहा- इस दुख की घड़ी में हम सब आपके साथ, आपके बेटे की शहादत को सलाम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 May 2020, 03:31 PM IST

अंबिकापुर. राजनांदगांव के मदनवाड़ा थाना प्रभारी एसआई व सरगुजा के माटी पुत्र श्याम किशोर शर्मा शुक्रवार की रात नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। शनिवार को तिरंगे में लिपटा उनका पार्थिव शरीर उनके गृहग्राम खाला में पंचतत्व में विलीन हो गया।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के अलावा आईजी, कलक्टर, एसपी समेत अन्य आला अधिकारियों, परिजनों व ग्रामीणों की उपस्थिति में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। सभी ने शहीद एसआई की प्रतिमा के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित की थी।

इसी कड़ी में रविवार को पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव शहीद एसआई श्यामकिशोर शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने दुख की इस घड़ी में परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की।

शहीद एसआई के घर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर व्यक्त की शोक संवेदना

टीएस सिंहदेव ने शहीद एसआई के छायाचित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनके पिता बृजमोहन शर्मा का ढांढस बंधाया तथा कहा कि आपके पुत्र ने जिस तरह से नक्सलियों से लोहा लेते हुए अदम्य साहस दिखाया, उनकी शहादत को हम सलाम करते हैं। उनका ये बलिदान देश कभी नहीं भूल पाएगा।

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में हम सभी आपके और आपके परिवार के साथ हैं। इस दौरान महापौर Dr. Ajay Tirkey, निगम में एमआईसी सदस्य द्वितेंद्र मिश्रा व पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बालकृष्ण पाठक भी उपस्थित थे।

शहीद एसआई श्याम किशोर से जुड़ी खबर पढऩे के लिए क्लिक करें- Martyr's Shyam Kishor

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned