scriptBreaking News : बाइक भिड़ंत में आपस में टकरा गया सिर, लाल हो गई सड़क, 1 की तड़पकर मौत, 3 की हालत नाजुक | Minor boy death in bike collision, 3 serious | Patrika News

Breaking News : बाइक भिड़ंत में आपस में टकरा गया सिर, लाल हो गई सड़क, 1 की तड़पकर मौत, 3 की हालत नाजुक

locationअंबिकापुरPublished: Oct 08, 2018 08:15:15 pm

पल्सर व शाइन बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, सरकारी शराब दुकान के पास हुआ दर्दनाक हादसा

Death in road accident

Death in road accident

अंबिकापुर. शहर से लगे भगवानपुर स्थित सरकारी शराब दुकान के पास सोमवार की शाम दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवारों का सिर आपस में टकरा गया।

सिर में गंभीर चोट लगने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने संजीवनी 108 की मदद से घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

सूरजपुर जिले के जयनगर थानांतर्गत ग्राम बिशुनपुर खुर्द निवासी रवि जोहन एक्का पिता जगदीश 16 वर्ष तथा मनोज केरकेट्टा पिता स्व. सुप्रीयन 25 वर्ष रिश्तेदार हैं। दोनों अपनी होंडा शाइन बाइक क्रमांक सीजी 15 सीयू-0582से शाम करीब 5.30 बजे भगवानपुर स्थित सरकारी शराब दुकान के सामने से गुजर रहे थे।
Accident
इसी दौरान सामने की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे पल्सर बाइक क्रमांक सीजी 10 वी-5557 से उनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई। पल्सर में जशपुर जिले के ग्राम सन्ना निवासी सूरज कुमार भगत पिता रामधन 24 वर्ष तथा बलरामपुर जिले के ग्राम गुडरू निवासी संजय सिंह पिता मोहन सिंह 21 वर्ष सवार थे।
हादसा इतना जबरदस्त था कि चारों का सिर आपस में टकरा गया और वे सड़क पर जा गिरे। हादसे में सभी के सिर में गंभीर चोटें आईं। इस दौरान सिर से अधिक खून बह जाने के कारण 16 वर्षीय रवि जोहन एक्का की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 3 वहीं कराह रहे थे।

पुलिस ने भिजवाया अस्पताल
वहां से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना गांधीनगर थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल संजीवनी 108 की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। यहां उनकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। इधर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो