सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने शहर आया ग्रामीण लापता, परिजन पहुंचे थाना

Missing: गांव के अन्य लोगों के साथ बस (Bus) में सवार होकर ग्रामीण आया था अंबिकापुर (Ambikapur) लेकिन जाने के दौरान था गायब (Missing)

By: rampravesh vishwakarma

Published: 16 Dec 2020, 10:02 PM IST

अंबिकापुर. सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) के कार्यक्रम में शामिल होने गांव के अन्य लोगों के साथ बस से अंबिकापुर आया ग्रामीण लापता (Missing) हो गया।

कार्यक्रम के बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे तलाश करते हुए कोतवाली पहुंचे और मामले की जानकारी दी। उन्होंने ग्रामीण की लापता (Villager missing) होने की शिकायत कोतवाली व गांधीनगर थाने पुलिस से की है।

Read More: मां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता


सरगुजा जिले के बतौली से लगे ग्राम बरगीडीह निवासी घुरघुलिया राम 60 वर्ष गांव के अन्य लोगों के साथ बस में सवार होकर 14 दिसंबर को सीएम भूपेश बघेल के कार्यक्रम में शामिल होने अंबिकापुर के पीजी कॉलेज मैदान आया था।

कार्यक्रम (CM programme) समाप्त होने पर गांव वाले वापस बस के पास पहुंचे पर घुरघुलिया राम वहां नहीं पहुंच पाया। गांव वालों ने उसकी तलाश की पर उसका पता नहीं चल सका। अंत में अन्य ग्रामीणों को लेकर बस वापस गांव चली गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी उसके परिजन को दी।

Read More: 7 साल से गायब 17 साल की लड़की Bilaspur में मिली, अब है 2 बच्चों की मां


थाने पहुंचे परिजन
ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद परिजन ने भी अपने स्तर से उसकी काफी खोजबीन की, पर उसका कहीं पता नहीं चल सका। इसके बाद परिजन अंबिकापुर पहुंचे और कोतवाली (Kotwali) व गांधीनगर पुलिस से ग्रामीण के लापता (Missing) होने की शिकायत की है। पुलिस ग्रामीण की खोजबीन कर रही है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned