scriptविधायक वृहस्पति के बिगड़े बोल: डिप्टी कलक्टर को कहा- मारूंगा जूते, मां-बहन की दी गालियां, ऑडियो वायरल | MLA abused deputy collector: MLA abused deputy collector, audio viral | Patrika News

विधायक वृहस्पति के बिगड़े बोल: डिप्टी कलक्टर को कहा- मारूंगा जूते, मां-बहन की दी गालियां, ऑडियो वायरल

locationअंबिकापुरPublished: Aug 19, 2021 02:28:49 pm

MLA abused Deputy Collector: मोबाइल पर बात करने के दौरान डिप्टी कलक्टर पर भड़क गए विधायक (MLA Vrihaspati Singh), इसी महीने मंत्री टीएस पर हत्या (Murder) का लगाया था आरोप, बाद में स्वीकार की थी गलती

MLA Vrihaspati Singh

MLA Vrihaspati Singh abused Deputy collector

अंबिकापुर. रामानुजगंज विधायक वृहस्पति सिंह अपनी विवादित बातों को लेकर प्रदेश की राजनीति में सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार विधायक ने डिप्टी कलक्टर को मोबाइल पर मां-बहन की गालियां देते हुए जूते मारने की बात कही। विधायक का यह कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
जो भी यह ऑडियो सुन रहा है वह उन्हें कोसता नजर आ रहा है। गौरतलब है कि पखवाड़े भर पूर्व ही विधायक ने अपने अंबिकापुर प्रवास के दौरान स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर हत्या करवाने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। इस मामले में भी उनकी किरकिरी हुई थी।

व्हाट्सएप ग्रुप में पोर्न वीडियो भेजने, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम पर उनकी मौत के लिए यज्ञ करवाने, एसडीएम-तहसीलदार के गायब होने के पोस्टर लगवाने तथा अपने ही सुबे के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पर हत्या करवाने का आरोप लगाने वाले रामानुजगंज विधायक वृहस्पति सिंह का एक और कारनामा सामने आया है।

कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने सदन में जताया खेद, गृहमंत्री बोले – सिंहदेव पर लगाए गए आरोप पूरी तरह असत्य

इस बार विधायक (MLA Vrihaspati Singh) के बोल इतने बिगड़ गए कि उन्होंने बलरामपुर के डिप्टी कलक्टर प्रफुल्ल कुमार रजक को मां-बहन की गालियां देते हुए जूता मारने कहा। उन्होंने यह भी कहा कि बड़ा डिप्टी कलक्टर बन रहा है।
इसका Audio सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले की शिकायत डिप्टी कलक्टर ने कलक्टर व एसडीएम से करते हुए प्रक्रियाओं के तहत कार्रवाई की मांग की है।

Video: रामविचार नेताम मुझे मरवाना चाहते हैं, विधायक का ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल


ये था मामला
मामला बलरामपुर जिले के दलको बांध में मछली पालन के आवंटित पट्टे को लेकर है। कलक्टर कोर्ट के निर्देश पर डिप्टी कलक्टर ने 10 साल के लिए एक मछुआ समिति को पट्टा आवंटित किया है।
इस मामले में पिछले 2 वर्षों से विवाद चल रहा है। विरोधी पक्ष की दावेदारी के बाद विधायक ने 18 अगस्त की शाम को डिप्टी कलक्टर (Deputy Collector) को फोन लगाया था। डिप्टी कलक्टर ने भी कॉल करने की बात स्वीकार की है।

ट्रेंडिंग वीडियो