scriptपत्नी से छेड़छाड़ कर रहे थे 2 युवक, पति बचाने पहुंचा तो बदमाशों ने कर दिया ये हाल | Molesting: 2 youth molesting with wife, husband also beaten | Patrika News

पत्नी से छेड़छाड़ कर रहे थे 2 युवक, पति बचाने पहुंचा तो बदमाशों ने कर दिया ये हाल

locationअंबिकापुरPublished: Jul 11, 2021 11:03:52 pm

Molesting: छेड़छाड़ की घटना के बाद दोनों युवक (Accused) मौके से हो गए फरार, महिला (Victim woman) की रिपोर्ट पर पुलिस ने दर्ज किया अपराध

molesting

Molesting

अंबिकापुर. खेत की ओर जा रही एक महिला का रास्ता रोककर उसी गांव के ही 2 युवक छेड़छाड़ (Molesting) करने लगे। यह देख महिला का पति जब बीच-बचाव करने लगा तो दोनों युवकों ने उसकी पिटाई कर दी।
मारपीट में पति घायल हो गया। महिला ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोस्त की बर्थडे पार्टी से रात में घर लौट रही थी युवती, रास्ते में दोस्त की ही बिगड़ गई नीयत, फिर…


अंबिकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोरिमा निवासी 28 वर्षीय एक महिला शनिवार की शाम को 5 बजे घर के पास ही खेत की ओर जा रही थी। इसी दौरान गांव के ही चंद्रिका यादव व कोचई लोहार ने महिला का रास्ता रोक लिया और हाथ पकड़कर उससे छेड़छाड़ करने लगे। (Molesting in Ambikapur)
दोनों युवकों को जब महिला के पति ने देखा तो वह पत्नी को बचाने पहुंच गया। उसने दोनों युवकों को मना किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। मारपीट में महिला के पति को चोटें आई हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों युवक वहां से फरार हो गए।

बाइक से पीछा करते पहुंचे युवक ने मां के सामने 16 वर्षीय बेटी के फाड़ दिए कपड़े, फिर किया ये


कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट
छेड़छाड़ (Girl molesting) व पति से मारपीट के मामले में पीडि़त महिला ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी चंद्रिका यादव व कोचई के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 354, 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो