scriptमां ने 3 माह के बेटे को प्यार-दुलार कर बिस्तर पर लिटाया और झूल गई फांसी पर, रोता रहा मासूम | Mother loved their 3 month baby then suicide to hanging | Patrika News

मां ने 3 माह के बेटे को प्यार-दुलार कर बिस्तर पर लिटाया और झूल गई फांसी पर, रोता रहा मासूम

locationअंबिकापुरPublished: Jan 08, 2019 07:05:48 pm

रात में घर से शौच करने निकला था पति, इसी बीच दरवाजा बंद कर पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम

Hanging

Mother hanging

बेलखरिखा. दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम बेलखरिखा के खालपारा में सोमवार की रात एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान उसका पति शौच करने बाहर गया था। पति जब लौटा तो नजारा देख उसके होश उड़ गए।
घटना का सबसे दुखद पहलू यह है कि मृतिका का शव बंद कमरे में फांसी पर झूल रहा था और बिस्तर पर उसके 3 माह के दूधमुंहे पुत्र के रोने की आवाज घर में गूंज रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना अंतर्गत ग्राम बेलखरिखा के खालपारा निवासी कृष्णा प्रसाद उर्फ टीपू और 32 वर्षीय विद्या मरकाम उर्फ बिंदु ने एक वर्ष पूर्व कोर्ट मैरिज की। कुछ माह बाद सामाजिक रीति-रिवाज से दोनों ने शादी कर ली थी।
दोनों का एक ३ माह का पुत्र भी है। सोमवार की सुबह लगभग ९ बजे कृष्णा धान ढोने चला गया और शाम को 4 बजे बाजार से मछली लेकर लौटा। इसके बाद घर में पति-पत्नी खाने में मछली व शराब का सेवन किए और में सो गए। रात लगभग 11 बजे कृष्णा शौच के लिए बाहर गया था।
वह कुछ देर बाद लौटा तो भीतर से कमरे का दरवाजा बंद था और बेटे की रोने की आवाज आ रही थी। इस पर उसने पत्नी को दरवाजा खोलने के लिए आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला।
शक होने पर उसने खुद किसी तरह दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पत्नी का शव पंखे पर लटका हुआ था और बिस्तर पर मासूम बेटा रो रहा था। इस पर उसने बेटे को गोद में उठाया और अपने भाई को बुलाया।

सूचना पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना पर दरिमा पुलिस मंगलवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंची और शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो