scriptममता हुई शर्मसार : रुपयों से इतना मोह कि डेढ़ माह के बेटे को जमीन पर पटक कर भाग गई मायके | Mother slumped one and a half months son on the ground for Rupees | Patrika News

ममता हुई शर्मसार : रुपयों से इतना मोह कि डेढ़ माह के बेटे को जमीन पर पटक कर भाग गई मायके

locationअंबिकापुरPublished: Mar 23, 2018 07:51:16 pm

बेहोशी की हालत में दूधमुंहे बेटे का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया था भर्ती, स्व-सहायता समूह के 24 हजार रुपए रखे हुए थे घर में

Husband with son

Husband in kotwali

अंबिकापुर. शराब के नशे में एक मां को रुपयों से इतना मोह हो गया कि उसने ममता को ही शर्मसार कर डाला। पति द्वारा घर बनाने के लिए समूह से उधार में लिए 24 हजार रुपए को लेकर भागने के लिए 20 मार्च को उसने गोद में रखे डेढ़ माह के बेटे को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद रुपए लेकर फरार हो गई। इधर जमीन पर गिरने से मासूम बेहोश हो गया।
उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई। इधर पति ने शुक्रवार को कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि पत्नी मायके में है और रुपए नहीं लौटा रही है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

अंबिकापुर के नवागढ़ निवासी मंतोष सारथी पिता सुखदेव सारथी 34 वर्ष ने घर बनाने के लिए महिला स्व-सहायता समूह से उधार में 24 हजार रुपए लिए थे। उसने रुपयों को घर पर ही रख दिया था। उसकी पत्नी शराब पीने की आदी थी तथा उसकी पति के रुपयों पर नजर थी। 20 मार्च की सुबह पति काम करने घर से बाहर गया हुआ था।
इस दौरान उसकी पत्नी नमो सारथी नशे में धुत्त होकर डेढ़ माह के बेटे को गोद में लेकर घर पहुंची। इस दौरान उसने 24 हजार रुपए निकाल लिए और दूधमुंहे बेटे को जमीन पर पटक कर फरार हो गई। जमीन पर पटकने से मासूम बेहोश हो गया। घर के अन्य लोगों ने बच्चे को जब इस हालत में देखा तो मंतोष को सूचना दी। इसके बाद उसे तत्काल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यहां समय पर इलाज शुरु हो जाने से बालक की जान बच गई। इसकी शिकायत पति ने उसी दिन कोतवाली में दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि पत्नी का मायका मैनपाट में है तथा वह वारदात के दिन से वहीं रह रही है। शुक्रवार को पति दोबारा कोतवाली में पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि पत्नी अब रुपए नहीं दे रही है। दूधमुंहे बेटे का भी उसे गम नहीं है। मामले की शिकायत पर पुलिस ने विवेचना प्रारंभ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो