scriptदर्दनाक हादसा : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे व मासूम नाती की मौत, भीड़ ने की ड्राइवर की पिटाई | Mother-son and grandson death in Road accident | Patrika News

दर्दनाक हादसा : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे व मासूम नाती की मौत, भीड़ ने की ड्राइवर की पिटाई

locationअंबिकापुरPublished: Nov 09, 2018 02:42:46 pm

अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर हुआ बड़ा हादसा, दिवाली की खुशियां बदल गईं मातम में, बाइक को 100 मीटर तक घसीटता रहा ट्रक

Dead body on the road

Accident

अंबिकापुर. दिवाली के दिन दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल गईं। महिला अपने बेटे की बाइक पर सवार होकर 6 वर्षीय नाती के साथ घर आ रही थी। तीनों अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर चठिरमा स्थित स्कूल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।
हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर भागने के चक्कर में चालक ट्रक में बाइक को घसीटते हुए 100 मीटर दूर तक चला गया। इस दौरान लोगों ने पीछा कर उसे पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को छुड़ाकर ट्रक जब्त कर लिया।

शहर के नमनाकला निवासी सुनील मरावी पिता स्व. दशरथ 21 वर्ष अपनी मां बिंदेश्वरी 50 वर्ष के साथ सूरजपुर जिले के लटोरी अपने जीजा दीदी के घर 6 नवंबर को गया था। वहां से 7 नवंबर की सुबह करीब 7 बजे अपनी मां व 6 वर्षीय भांजे आयूष सिंह पिता देवनंदन के साथ बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी- 1728 से घर लौट रहा था।
Bike under the truck
वह अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर ग्राम चठिरमा स्थित स्कूल के सामने पहुंचा ही था कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक यूपी 74 टी- ०३५२ के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि नानी व नाती सड़क किनारे बांस की झाडिय़ों में जबकि युवक सिर के बल सड़क पर जा गिरा। हादसे में तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बाइक को घसीटता ले गया ड्राइवर
हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भागने लगा। इस दौरान बाइक ट्रक के नीचे ही फंसी रही। करीब 100 मीटर तक वह बाइक को घसीटता ले गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब यह नजारा देखा तो उन्होंने पीछा कर ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। इसके बाद मौके पर जमा भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार
इधर सूचना मिलते ही एसपी व गांधीनगर टीआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने भीड़ के बीच से ड्राइवर को छुड़ाया तथा उसे गिरफ्तार कर लिया। ड्राइवर यूपी के कन्नौज जिला स्थित ग्राम जसौरा का रहने वाला है। वह रायगढ़ से कच्चा लोहा लोड कर गाजियाबाद जा रहा था। उसके साथ खलासी भी सवार था।

मातम में बदलीं दिवाली की खुशियां
हादसे में एक साथ 3 मौत से दो परिवारों की दिवाली की खुशियां मातम में बदल गईं। हादसे में मौत की खबर जैसे ही नमनाकला व लटोरी में मृतकों के परिजनों को मिली, उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोनों परिवारों में इस हादसे से मातम पसरा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो