अंबिकापुर की प्रीति ने हरिद्वार में जीता 'दीवा क्वीन मिसेज इंडिया' का खिताब, पेशे से हैं टीचर

Mrs. India: फाइनल राउंड में 30 प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए हासिल की सफलता, मिस यूनिवर्स (Mrs univerce) व मिस एशिया (Mrs Asia) प्रतियोगिता में भाग लेने का है सपना

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Jan 2021, 11:50 PM IST

अंबिकापुर. उत्तराखंड के हरिद्वार में 17 जनवरी को दीवा क्वीन मिस एंड मिसेज इंडिया 2021 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें अंबिकापुर के पटेलपारा निवासी प्रीति राजपूत (Preeti Rajpoot) ने दीवा क्वीन मिसेज इंडिया खिताब पर कब्जा जमाया।

प्रीति अंबिकापुर के होलीक्रॉस कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षिका (Teacher) हैं। प्रीति की इस उपलब्धि पर शहर सहित जिलेभर में उत्साह का माहौल है।


पत्रिका से बातचीत के दौरान प्रीति राजपूत ने बताया कि अस्तित्व इंटरटेनमेंट द्वारा हरिद्वार के होटल गार्डेनिया स्पा में आयोजित इस प्रतियोगिता में फाइनल में 30 प्रतिभागी चयनित हुए थे।

अंबिकापुर की प्रीति ने हरिद्वार में जीता 'दीवा क्वीन मिसेज इंडिया' का खिताब, पेशे से हैं टीचर

संस्था की फाउंडर डायरेक्टर अर्चना शर्मा उनियाल द्वारा प्रतियोगिता के लिए अलग-अलग जगहों पर ऑनलाइन ऑडिशन किया गया था। इसमें 100 से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

प्रीति ने बताया कि फाइनल में उन्होंने 30 प्रतिभागियों से बेहतर प्रदर्शन कर विजेता का खिताब हासिल किया। उन्हें विजेता का क्राउन मुख्य अतिथि बॉलीवुड एक्ट्रेस शफा नाज ने पहनाया।


करनी पड़ी कड़ी मेहनत
प्रीति ने बताया कि उन्होंने इस प्रतियोगिता (Competition) को जीतने के लिए काफी कड़ी मेहनत की। पूर्व में छत्तीसगढ़ में आयोजित इस प्रतियोगिता में वे रनर अप रही थीं। उनके पति व बेटे ने उनका काफी हौसला बढ़ाया। प्रीति ने बताया कि उनका बचपन का सपना आज पूरा हुआ है।


मिस एशिया व यूनिवर्स प्रतियोगिता में जाने का है सपना
प्रीति ने बताया कि वह भविष्य (Future) में समाज सेवा करना चाहती हैं। वहीं उनका सपना मिसेज एशिया व मिसेज यूनिवर्स प्रतियोगिता में पार्टिसिपेट कर उसे जीतने का भी है। उन्होंने कहा कड़ी मेहनत से सब कुछ संभव है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned