शक में 2 महिलाओं की पतियों ने की हत्या, पहला मामला है दूसरे से बिल्कुल उल्टा

Murder News: चरित्र पर शंका (Suspect on Character) की वजह से आए दिन सामने आ रही ऐसी घटनाएं, 2 महिलाओं को गंवानी पड़ी जान

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Sep 2021, 07:13 PM IST

अंबिकापुर/सीतापुर. चरित्र शंका पर 2 महिलाओं को पतियों ने मौत के घाट उतार दिया। पहले मामले में पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था, जबकि दूसरे मामले में पत्नी अपने पति के चरित्र पर शंका करती थी।

दोनों ही मामले में पतियों ने गुस्से में टांगी व डंंडे से प्रहार कर पत्नियों की जान ले ली। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


पहला मामला अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। ग्राम कोरिमा में शनिवार की रात चरित्र शंका पर पति ने पत्नी की टांगी से हमला कर हत्या कर दी। सीमा अगरिया उम्र 35 वर्ष का विवाह ग्राम कोरिमा निवासी पीतांबर अगरिया से हुआ था। वह अक्सर पति से अलग रहती थी, इस कारण पति उसके चरित्र पर शंका करता था।

Read More: गैरमर्दों से अवैध संबंध का था शक, आधी रात 3 युवकों के साथ मिली पत्नी तो प्राइवेट पार्ट कर दिया जख्मी, फिर पीट-पीटकर ले ली जान

17 सितंबर को पीतांबर अगरिया पत्नी को कोरिया जिले के चिरमिरी से लेकर आया था। शनिवार की रात को किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। इसी दौरान पीतांबर ने टांगी से मार कर पत्नी की हत्या कर दी।

घटना की जानकारी मिलने पर गांव वालों ने आरोपी को पकड़ लिया और मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की और शव का पीएम कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


पति के चरित्र पर करती थी शक
इधर सीतापुर के ग्राम उडु़मकेला नवापारा निवासी 33 वर्षीय सनकुंवर अपने पति 35 वर्षीय श्रवण मांझी के चरित्र पर शक करती थी। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद होता था। इसी बीच 18 सितंबर की सुबह पुलिस को फोन पर सूचना मिली कि श्रवण मांझी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है।

Read More: मां पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार देख बेटी बचाने पहुंची तो पिता ने दी ऐसी धमकी कि भागना पड़ा, जब लौटी तो मां की पड़ी थी लाश

इस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी कतकालो में है।

इस पर पुलिस टीम ने ग्राम कतकालो में घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि मृतका उसके चरित्र पर शक करती थी, इसी बात से नाराज होकर उसने डंडे से वार कर पत्नी की हत्या कर दी।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned