scriptMurder News: elected public representative husband murder | दोस्त की बाइक लेकर जुआ खेलने निकले निर्वाचित जनप्रतिनिधि के पति की हत्या, इस हाल में मिली लाश | Patrika News

दोस्त की बाइक लेकर जुआ खेलने निकले निर्वाचित जनप्रतिनिधि के पति की हत्या, इस हाल में मिली लाश

Murder News: शहर से लौटकर आया था दोस्त के घर, यहां से उसकी बाइक लेकर निकला और दोस्त (Friend) को कहा कि वह जुआ खेलने जा रहा है, इसके बाद से वह नहीं लौटा, ग्रामीणों ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर (Health and Wellness center) के पास उसकी लाश (Dead body) देख पुलिस को दी सूचना

अंबिकापुर

Published: November 18, 2021 11:02:40 am

अंबिकापुर. Murder News: लखनपुर थाना क्षेत्र के लहपटरा में बुधवार की सुबह हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के समीप सड़क पर एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। उसके सिर पर अंदरूनी चोट व नाक, कान से खून निकलने के निशान पाए गए हैं। सूचना पर लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।
Murder news
Crime news
युवक की पहचान ग्राम पीपरखाड़ निवासी अजय राजवाड़े उम्र 30 वर्ष के रूप में पहचान हुई। उसकी पत्नी पंच है। हत्या के इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


पुलिस ने बताया कि लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरखांड़ निवासी अजय राजवाड़े मंगलवार की दोपहर बाइक से अपने दोस्त के साथ अंबिकापुर गया था। यहां से अपने दोस्त के घर वापस आया। इसके बाद पुन: दोस्त की बाइक लेकर जुआ खेलने कह कर निकला था। इसके बाद वह रात भर वापस नहीं लौटा।
यह भी पढ़ें
महिला की झाडिय़ों में मिली नग्न लाश, पति बदहवास पहुंचा थाना, खून के छींटे देख पुलिस समझ गई बात

बुधवार की सुबह लहपटरा स्थित हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर (Health and wellness center) के समीप सड़क पर उसकी लाश स्थानीय ग्रामीणों ने देखी तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।

सिर के पीछे चोट, नाक-कान से बह रहा था खून
युवक के सिर के पीछे चोट के निशान पाए गए हैं। वहीं नाक व कान से खून बहने का निशान मिले हैं। पुलिस का मानना है कि मृतक का किसी के साथ विवाद हुआ होगा और उसे किसी वजनी चीज से मारा गया है।
यह भी पढ़ें
जेवर दुकान में पहुंचे पति-पत्नी को पसंद नहीं आया सोने का लॉकेट, संचालक ने जब सीसीटीवी देखा तो रह गया हैरान

सिर में अंदरूनी चोट लगने से उसकी मौत हो गई है। पुलिहाल पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.