तीर-धनुष लेकर मारने पहुंचा तो पड़ोसियों छीन लिया, फिर भतीजे ने टांगी से फूफा को उतार दिया मौत के घाट

Murder news: दशकर्म कार्यक्रम में फूफा-भतीजे के बीच किसी बात को लेकर हुआ था विवाद, तैश में आकर भतीजे ने दिया वारदात को अंजाम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 18 Feb 2020, 07:40 PM IST

अंबिकापुर. पड़ोसी के दशकर्म कार्यक्रम में फूफा-भतीजे के बीच सोमवार की दोपहर हुई तू-तू-मैं-मैं एक को काफी महंगा पड़ गया। गुस्से में भतीजा अपने घर से तीर-धनुष लेकर मारने पहुंचा। यह देख पड़ोसियों ने उससे छीन लिया। इसके बाद वह टांगी निकाल लाया और फूफा के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।

इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। परिजन ने उसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Uncle murder) हो गई। फूफा की मौत से उसके परिजनों में मातम पसर गया है। अंबिकापुर पुलिस ने जीरो में अपराध कायम कर डायरी सीतापुर पुलिस को भेज दिया है।


50 वर्षीय जनक साय सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम आमाटोली का निवासी था। सोमवार को पड़ोस में दशकर्म कार्यक्रम में शामिल होने गया था। यहां उसका भतीजा मकुच मदन भी था। फुफा व भतीजे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद काफी बढ़ गया।

इस दौरान मकुच चंदन फूफा को मारने के लिए घर से तीर-धनुष लेकर वहां पहुंच गया। यह देख पड़ोस के शिवप्रसाद ने उसके हाथ से तीर-धनुष छीन कर अपने घर में छिपा दिया। इसके बाद भी मकुच का गुस्सा शांत नहीं हुआ और दोबारा घर से टांगी लेकर पहुंचा और फुफा के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया।


इलाज के दौरान मौत
टांगी से सिर पर जानलेवा हमला किए जाने से जनक साय गंभीर रूप से जख्मी होकर मौके पर ही बेहोश हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए सीतापुर अस्पताल ले गए।

यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान रात 10 बजे उसकी मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने इस मामले में जीरो पर मर्ग कायम कर कार्रवाई के लिए सीतापुर थाने को भेज दिया है।

सरगुजा जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Surguja

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned