रुपए लेन-देन के विवाद में युवक की हत्या कर भाग गए थे आजमगढ़, पुलिस पहुंची तो हो गए फरार, गिरफ्तार

Murder news: लेन-देन के विवाद के दौरान 2 युवकों ने मिलकर एक युवक की कर दी थी बेदम पिटाई (Brutally beaten), अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई थी मौत (Death in hospital)

By: rampravesh vishwakarma

Published: 03 Mar 2021, 11:55 PM IST

अंबिकापुर. रुपए लेन-देन की बातचीत के दौरान हुए विवाद में 7 जनवरी को 2 युवकों ने एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर उसे घायल कर दिया था। गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां इलाज के दौरान मौत (Death in hospital) हो गई थी। मौत (Murder) की खबर मिलने के बाद दोनों आरोपी आजमगढ़ फरार हो गए थे। पुलिस जब वहां पहुंची तो दोनों फरार हो गए। अंतत: पुलिस ने उन्हें उनके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम महुआकटरा, राधानगर निवासी नधु कोरवा पिता एतवा कोरवा ३० वर्ष एवं धोमड़ो कोरवा पिता मनका कोरवा उम्र 21 वर्ष का गांव के ही राजेश कोरवा से रुपए लेन-देन का विवाद था। इसी मामले को लेकर उनके बीच 7 जनवरी को विवाद (Dispute) हुआ।

इसी बीच नधु व धोमड़ो ने मिलकर राजेश की लात-मुक्के से बेदम पिटाई कर दी थी। मारपीट में राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजनों द्वारा उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में गांधीनगर पुलिस परिजनों की शिकायत पर दोनों आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई।


आजमगढ़ में कर रहे थे मजदूरी
पुलिस को मुखबिर से पता चला कि दोनों आरोपी आजमगढ़ में मजदूरी कर रहे हैं। पुलिस वहां पहुंची तो तब तक वहां से दोनों फरार हो चुके थे। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोनों अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर स्थित ग्राम सकालो पहुंचे हैं। इसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को वहां से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned