निर्माणाधीन मकान में सो रहे युवक की हत्या, कुछ ही दूरी पर सो रही मां को नहीं लगी भनक

Murder: सुबह लोगों को लगी घटना की जानकारी, लोहे के वजनी रॉड (Rod) से सिर पर प्रहार कर अज्ञात ने ले ली जान

By: rampravesh vishwakarma

Published: 05 Feb 2021, 10:01 PM IST

अंबिकापुर. निर्माणाधीन मकान की निगरानी करते समय बुधवार की रात सो रहे युवक पर अज्ञात आरोपी द्वारा लोहे के वजनी रॉड से हमला कर हत्या (Murder by road attack) कर दी गई।

कुछ दूरी पर मृतक की मां (Mother) भी सो रही थी, लेकिन उसे घटना का तनिक भी पता नहीं चल सका। लोगों को इसकी जानकारी दूसरे दिन सुबह हुई। सीतापुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More: चाउमीन खाने के विवाद में युवा व्यवसायी की हुई थी हत्या, वारदात को अंजाम देने वाले किशोर व युवक गिरफ्तार


सरगुजा जिले के सीतापुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुनमेरा गुटिया पारा 28 वर्षीय इग्नासियुस नया घर बनवा रहा था। निर्माणाधीन मकान की निगरानी के लिए बुधवार की रात वह वहीं सोया था।

इसी बीच अज्ञात आरोपी ने उसके सिर पर लोहे के वजनी रॉड से हमला कर उसकी हत्या (Murder) कर दी, जबकि कुछ दूरी पर उसकी मां भी सोई थी, लेकिन घटना की जानकारी उसे नहीं लग पाई। उसे पता ही नहीं चला कि उसके बेटे के साथ इतनी बड़ी घटना हो चुकी है।

Read More: देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी को उतारा मौत के घाट, घर से 2 किमी दूर फेंकी लाश


सुबह चला पता
युवक की लाश (Dead body) मिलने की सूचना गांव के लोगों को सुबह मिली। सूचना पर सीतापुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned