विधायक प्रत्याशी घोषित होते ही मुस्कान किन्नर ने नेता प्रतिपक्ष के बारे में कह दी ये बात, महापौर मधु किन्नर भी थीं साथ- देखें Video

विधायक प्रत्याशी घोषित होते ही मुस्कान किन्नर ने नेता प्रतिपक्ष के बारे में कह दी ये बात, महापौर मधु किन्नर भी थीं साथ- देखें Video

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Sep, 11 2018 06:48:07 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

रायगढ़ महापौर ने मुस्कान किन्नर को अंबिकापुर विधानसभा का घोषित किया प्रत्याशी, कहा-निस्वार्थ भाव से किन्नर करेंगे शहर का विकास

अंबिकापुर. शहर के विकास के लिए भाजपा व कांग्रेस ने कुछ नहीं किया है। किन्नर निस्वार्थ होते हैं, इसलिए बिना किसी स्वार्थ के हम सभी शहर के लोगों की सेवा करना चाहते हैं। हमारे न तो कोई आगे है और न पीछे। हम पूरी ईमानदारी के साथ काम कर शहर का विकास करेंगे और यह कांग्रेस व भाजपा के नेताओं के मुंह पर एक थप्पड़ होगा।

उक्त बातें रायगढ़ की महापौर मधु किन्नर ने अंबिकापुर विधानसभा क्षेत्र से थर्डजेंडर के रूप में चुनाव लडऩे के लिए मुस्कान किन्नर के नाम की घोषणा करने के दौरान कही। वहीं मुस्कान किन्नर ने विस प्रत्याशी घोषित होते ही अंबिकापुर विधायक टीएस सिंहदेव के बारे में कहा कि उन्होंने कभी भी जनहित में कभी भी अपनी भूमिका नहीं निभाई है।

 

होटल कुमकुम में रायगढ़ की मेयर मधु किन्नर व अंबिकापुर विधानसभा से थर्ड जेंडर की प्रत्याशी मुस्कान किन्नर ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि आज की राजनीति में बढ़ती स्वार्थपरता के कारण आम जन की हालत बद् से बद्तर होती जा रही है।

राजनैतिक दलों के नेताओं का मकसद सिर्फ किसी तरह से चुनाव जीत कर सत्ता हासिल करना और उसकी आड़ में अपना व अपने परिवार का वित्त पोषण करना ही रह गया है। मधु किन्नर ने कहा कि रायगढ़ में बहुत ही अच्छा काम हो रहा है। मेरे कम पढ़े-लिखे होने की वजह से लोग मेरा फायदा उठाना चाहते थे लेकिन पिछले 4 वर्ष के दौरान रायगढ़ नगर निगम में किसी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

 

Muskan Kinnar

अभी तक मैंने किसी भी ऐसे फाइल पर हस्ताक्षर नहीं किया है, जिससे भ्रष्टाचार हो सके। रायगढ़ में काफी पढ़े-लिखे लोग रहते हैं और वहां के लोगों के पास काफी पैसा भी है लेकिन इसके बावजूद वहां की जनता ने मुझे जीताया, यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात हैं।


दोनों पार्टियों के लोग रोकना चाहते हैं काम
भाजपा व कांग्रेस के लोग रायगढ़ में काम रोकना चाहते हैं, मंत्री भी फंड देने में आनाकानी करते हैं। लेकिन वे मंत्री से भी लड़कर काम के लिए फंड लेकर आती हैं। सुप्रीम कोर्ट ने किन्नरों के पक्ष में कई निर्णय देकर हमारा सम्मान बढ़ाया है। अब पढ़े-लिखे किन्नरों को नौकरी मिल सकेगी और वे आगे बढ़ सकेंगे। किन्नर भी अब विधायक व मुख्यमंत्री बन सकते हैं।

किसी पार्टी से नहीं लडूंगी चुनाव
मुस्कान किन्नर ने कहा कि किसी भी पार्टी से चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि वे पूरी ईमानदारी के साथ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी। मुस्कान किन्नर ने कहा कि अंबिकापुर विधानसभा में लोकतंत्र नहीं, राजतंत्र हैं। पूरे प्रदेश में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार यहां है, इसलिए किन्नर समाज द्वारा अंबिकापुर विधानसभा से मुस्कान किन्नर को चुनाव लड़ाया जाएगा।


शबनम मौसी भी आएगी प्रचार करने
मधु किन्नर ने बताया कि मुस्कान किन्नर के चुनाव प्रचार के लिए लक्ष्मी किन्नर, शबनम मौसी, कमला मौसी सहित पूरा किन्नर समाज आएगा। मुस्कान किन्नर ने कहा कि अब तक किसी भी राजनैतिक दल के नेता ने रजिस्टर्ड शपथ पत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया है। लेकिन उनके द्वारा जनता के सामने रजिस्टर्ड शपथ पत्र पेश किया जाएगा, अगर वे अपनी घोषणाओं पर खरी नहीं उतरती हैं तो तत्काल पद से इस्तीफा दे देंगी और जनता भी उन्हें पद से विमुक्त कर सकती है।

 

प्रलोभन में आकर नाम नहीं लूंगी वापस
मुस्कान किन्नर ने कहा कि वे किसी के प्रलोभन में आकर नाम वापस नहीं लेंगी। उन्होंने अपनी इच्छा से चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है। विधायक निर्वाचित होने पर शहर के विकास कार्यों के लिए भाजपा या कांग्रेस जिसकी भी सरकार बनेगी, उससे बजट की मांग करनी पड़ेगी, तो उन्होंने कहा कि अगर शहर विकास के लिए फंड नहीं दिया जाएगा तो पूरा किन्नर समाज मंत्रालय के सामने धरने पर बैठ जाएगा।


वर्तमान विधायक ने नहीं किया जनहित में काम
मुस्कान किन्नर ने कहा कि हमारे पास चुनाव लडऩे के लिए रुपए नहीं हैं लेकिन जनता के दिल में हमारे लिए जगह है। अंबिकापुर के वर्तमान विधायक ने जनहित में कभी भी अपनी भूमिका नहीं निभाई है। पूरे क्षेत्र में उनका वर्चस्व है। भाजपा के साथ मिलकर कांग्रेसियों का व्यापार चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned