scriptBreaking News : निरीक्षण के बाद फ्लाइट पकडऩे बनारस जा रही ‘नैक’ टीम की कार हाइवे पर ट्रक से टकराई, महिला सदस्य की हालत नाजुक | NAAC team car collided from truck on Benaras highway, women serious | Patrika News

Breaking News : निरीक्षण के बाद फ्लाइट पकडऩे बनारस जा रही ‘नैक’ टीम की कार हाइवे पर ट्रक से टकराई, महिला सदस्य की हालत नाजुक

locationअंबिकापुरPublished: May 09, 2019 03:33:50 pm

कार से कल शाम को बनारस के लिए निकले थे नैक टीम के दो सदस्य, कर्नाटक और पूणे की पकडऩी थी फ्लाइट

Car accident

Car accident

अंबिकापुर. ‘नैक’ की 3 सदस्यीय टीम 6 मई से 3 दिवसीय दौरे पर अंबिकापुर में थी। यहां दो दिनों तक उन्होंने राजीव गांधी पीजी कॉलेज का निरीक्षण किया। बुधवार की शाम टीम के महिला व पुरुष सदस्य फ्लाइट पकडऩे बनारस के लिए निकले थे। रात करीब 10 बजे बनारस से 40 किलोमीटर पहले हाइवे पर उनकी कार ट्रक से जा टकराई।
हादसे में कार में सवार महिला सदस्य व पीजी कॉलेज के सहायक प्राध्यापक गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि नैक टीम के एक सदस्य व ड्राइवर को मामूली चोट आई। सभी को तत्काल बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां महिला सदस्य की हालत नाजुक बताई जा रही है।

नैक की 3 सदस्यीय पीजी कॉलेज का निरीक्षण करने अंबिकापुर पहुंची थी। टीम में चेयरमैन त्रिपुरा के प्रो. अरुणोदय साहा, पूणे की स्नेहल अग्रिहोत्री व कर्नाटक के रमेश अगाडी शामिल थे। निरीक्षण के बाद टीम बुधवार को अपने-अपने गंतव्य के लिए निकल गए थे।
NAAC team
टीम के सदस्य रमेश अगाडी व स्नेहल अग्निहोत्री फ्लाइट पकड़ाने पीजी कॉलेज के विधि विभाग के सहायक प्राध्यापक माधवेंद्र तिवारी के साथ कार से बनारस के लिए शाम 5 बजे निकले थे। रात 10 बजे वे बनारस से 40 किमी पूर्व मिर्जापुर जिले के अहिररा हाइवे पर पहुंचे थे कि कार ट्रक से जा टकराई।
हादसे में कार की बायीं ओर आगे और बीच की सीट पर बैठे माधवेंद्र तिवारी व स्नेहल अग्निहोत्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि रमेश अगाडी व ड्राइवर को मामूली चोट लगी।


बीएचयू में कराया गया भर्ती
हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद दोनों घायलों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। यहां महिला स्नेहल अग्निहोत्री की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना पर दोनों के परिजन सहित पीजी कॉलेज के 4 स्टाफ भी बीएचयू पहुंच गए हैं।

चेयरमैन ट्रेन से हुए थे रवाना
नैक टीम के चेयरमैन प्रो. अरुणोदय साहा बुधवार की रात 9.30 बजे अंबिकापुर-दुर्ग ट्रेन से त्रिपुरा के लए रवाना हुए थे। उन्हें जब हादसे की सूचना मिली तो उन्होंने बैंगलोर नैक टीम सेल को जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो