शादी कर घर लाया नई नवेली दुल्हन, दूसरे दिन फेसबुक पर ये पोस्ट देख पति रह गया हैरान, थी पत्नी की तस्वीर और...

शादी कर घर लाया नई नवेली दुल्हन, दूसरे दिन फेसबुक पर ये पोस्ट देख पति रह गया हैरान, थी पत्नी की तस्वीर और...

Ram Prawesh Wishwakarma | Updated: 13 Jun 2019, 04:11:38 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

पति के मोबाइल पर पत्नी को लेकर (Cyber crime) आने लगे कई कॉल, परेशान पति ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

अंबिकापुर. युवक धूमधाम से शादी कर नई नवेली दुल्हन को घर लाया। दूसरे दिन उसने फेसबुक पर देखा तो उसकी पत्नी की शादी के जोड़े में तस्वीर पोस्ट (Cyber crime cases) की हुई है। तस्वीर के नीचे अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उसका मोबाइल नंबर लिखा हुआ है।

देखते ही देखते उसके पास कई लोगों के फोन आने लगे। फोन करने वाले आपत्तिजनक बातें करने लगे। इसकी शिकायत युवक ने थाने में दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि फर्जी फेसबुक आईडी (Facebook ID) बनाकर किसी ने ये हरकत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

यह भी पढ़ें : मोबाइल पर ये मैसेज देख युवक के उड़ गए होश, भागता गया पुलिस के पास और बताई पूरी बात


मामला कोरिया जिले के पटना थानांतर्गत ग्राम रनई की है। यहां के सिद्धेश्वर की 7 दिन पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद वह पत्नी को घर लाया। शादी के दूसरे दिन उसने फेसबुक पर देखा तो दंग (Husband shocked) रह गया।

उसकी पत्नी की तस्वीर के साथ अभद्र भाषा (Cyber crime) व उसका मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। इसकी शिकायत युवक ने थाने में की। उसने पुलिस (Police) को बताया कि किसी रुबी शर्मा ने उक्त पोस्ट किया है। यह आईडी काफी समय से चल रहा है। उसने बताया कि फेसबुक (Facebook) पर उसका मोबाइल नंबर देख कई लोग उसके पास कॉल कर अनर्गल बातें कर रहे हैं।

यही नहीं, 5 दिन के भीतर फे्रंड रिक्वेस्ट की संख्या 500 से 1500 तक पहुंच गई है। शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned