scriptनिगम कर्मचारी के पिता निकले कोरोना पॉजिटिव, निगम दफ्तर आगामी आदेश तक सील | Nigam office seal: Nigam office sealed till next order | Patrika News

निगम कर्मचारी के पिता निकले कोरोना पॉजिटिव, निगम दफ्तर आगामी आदेश तक सील

locationअंबिकापुरPublished: Jul 08, 2020 09:27:19 pm

Nigam office seal: निगम आयुक्त के निर्देश पर दफ्तर को सेनिटाइज कर बंद किया गया ताला, निगम कर्मचारी का सैंपल भेजा गया जांच के लिए, कल आएगी रिपोर्ट

निगम कर्मचारी के पिता निकले कोरोना पॉजिटिव, निगम दफ्तर आगामी आदेश तक सील

Ambikapur Nagar Nigam office

अंबिकापुर. शहर में बुधवार को 6 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई। इसमें निगम (Nigam office seal) दफ्तर में कार्यरत एक कर्मचारी के पिता व जीजा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, दोनों रायगढ़ के लैलुंगा में एक शादी समारोह में शामिल हुए थे। कर्मचारी का भी सैंपल लिया गया है, इस कारण नगर निगम दफ्तर को सेनिटाइज कर आगामी आदेश तक के लिए बंद (Nigam office seal) कर दिया गया है।
वहीं कुछ दिन पूर्व बिहार से पत्नी और बेटी के साथ लौटे युवक की कोरोना रिपोर्ट 5 जुलाई की रात पॉजिटिव आई थी, जबकि पत्नी-बेटी व परिवार के अन्य सदस्यों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था।
इनमें आज पत्नी और बेटी भी पॉजिटिव निकले। इसके अलावा पॉजिटिव मिले दवाइयों के थोक विक्रेता के संपर्क में आए 2 एमआर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इससे शहर में हडक़ंप मच गया है। (Nigam office seal)

गौरतलब है कि सरगुजा में भी कोरोना पांव पसारता जा रहा है। आए दिन संक्रमित सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अंबिकापुर के रसूलपुर निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग व उनका मोमिनपुरा निवासी 34 वर्षीय दामाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार दोनों करीबी रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने रायगढ़ जिले के लैलुंगा गए थे।
26 जून को वहां दोनों बारात में शामिल हुए थे। वहां से लौटने के बाद दोनों में कोरोना के लक्षण मिले थे। इसके बाद उनका सैंपल जांच के लिए लिया गया था। दोनों को भी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि 74 वर्षीय जिस बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनका पुत्र अंबिकापुर नगर निगम कार्यालय के राजस्व विभाग में कार्यरत है। ऐसे में उसका सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है।
वहीं आयुक्त हरेश मंडावी के निर्देश पर नगर निगम दफ्तर को सेनिटाइज कर आगामी आदेश के लिए बंद (Nigam office seal) कर दिया गया है। गुरुवार को कर्मचारी की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि निगम दफ्तर कब खुलेगा।

पत्नी-बेटी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
इधर बिहार के नवादा जिले से कुछ दिन पूर्व लौटे चोपड़ापारा निवासी युवक की रिपोर्ट 5 जुलाई को पॉजिटिव आई थी। युवक शहर के गांधी चौक स्थित एक मेडिकल दुकान में दवा लेने भी पहुंचा था। उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। युवक के साथ उसकी पत्नी और बेटी भी लौटी थीं।
एहतियातन युवक के परिवार के सभी सदस्यों का सैंपल जांच के लिए लिया गया था। इनमें बुधवार को आई रिपोर्ट में पत्नी और बेटी भी पॉजिटिव निकले। इसके बाद दोनों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि युवक के निवास स्थल वाले मोहल्ले को 6 जुलाई को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया था।

2 एमआर भी पॉजिटिव
6 जुलाई को शहर के दर्रीपारा निवासी दवाइयों का थोक व्यवसायी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसके संपर्क में आए शहर के 2 एमआर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इनमें एक डीसी रोड तथा दूसरा गांधीनगर निवासी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो