scriptआधी रात सेंधमारी कर ग्रामीण बैंक में घुसे चोर, कैश हाथ नहीं लगा तो जला दिए दस्तावेज | No cash was found then burglars burnt documents of Gramin bank | Patrika News

आधी रात सेंधमारी कर ग्रामीण बैंक में घुसे चोर, कैश हाथ नहीं लगा तो जला दिए दस्तावेज

locationअंबिकापुरPublished: Jul 14, 2020 10:10:55 pm

Gramin Bank: सूचना पर अंबिकापुर से पहुंची दमकल की टीम ने आग पर पाया काबू, पुलिस मामले की जांच में जुटी

आधी रात सेंधमारी कर ग्रामीण बैंक में घुसे चोर, कैश हाथ नहीं लगा तो जला दिए दस्तावेज

Burnt documents of Bank

लखनपुर. छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) की लखनपुर शाखा में सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की। कैश हाथ नहीं लगने पर उन्होंने बैंक के दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया। अंबिकापुर से आए दमकल वाहन ने आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

लखनपुर प्रतीक्षा बस स्टैंड के समीप छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) की शाखा है। सोमवार की देर रात अज्ञात चोर बैंक की दीवार में सेंधमारी कर अंदर घुसे, लेकिन कैश हाथ नहीं लगने पर उन्होंने बैंक के महत्वपूर्ण दस्तावेजों को आग के हवाले कर दिया। सुबह जब बैंक कर्मी पहुंचे तब उन्हें घटना की जानकारी लगी।
इसके बाद उन्होंने लखनपुर पुलिस को घटना की सूचना दी। इधर सूचना पर अंबिकापुर से दमकल वाहन पहुंचा। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक अधिकांश दस्तावेज जलकर खाक हो गए थे।
एसडीओपी चंचल तिवारी भी घटनास्थल पर पहुंचीं और बैंक कर्मियों व आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। बैंक के दस्तावेजों को जलाए जाने को लेकर नगर में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं है। मामले में लखनपुर पुलिस सूक्ष्मता से जांच करने में जुट गई है।

बैंक के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खराब
बताया जा रहा है कि बैंक (Gramin Bank) के अगल-बगल के दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खराब होने के कारण पुलिस को चोरों का सुराग तलाशने में दिक्कत हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो