पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ भाजपाइयों में आक्रोश, फूंका कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का पुतला

पीएम मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी के खिलाफ भाजपाइयों में आक्रोश, फूंका कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का पुतला

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Mar, 17 2019 08:46:26 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

कांग्रेस प्रवक्ता ने एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की थी अमर्यादित टिप्पणी, भाजपाई बोले- राजनीति में नहीं भूलना चाहिए शिष्टाचार

अंबिकापुर. प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेसी प्रवक्ता द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने से नाराज भाजपाइयों ने संगम चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करते हुए कांग्रेसी प्रवक्ता का पुतला भी दहन किया गया।

इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि राजनीति में एक शिष्टाचार होता है, इसे नहीं भूलना चाहिए। एक-दूसरे के ऊपर आरोप राजनीति में लगते हैं लेकिन पद प्रधानमंत्री का है। इस पद के लिए की गई टिप्पणी भी मर्यादा में होना चाहिए।


कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा शनिवार को एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। इसे लेकर भाजपा व नमो ग्रुप के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महसचिव वीर सोनी के नेतृत्व में संगम चौक पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पदाधिकारियों ने कहा कि राजनीति में एक शिष्टाचार होता है, इसे नहीं भूलना चाहिए।

एक-दूसरे के ऊपर आरोप राजनीति में लगते हैं लेकिन पद प्रधानमंत्री का है। इस पद के लिए की गई टिप्पणी भी मर्यादा में होना चाहिए।

विरोध प्रदर्शन के दौरान भाजयुमो कार्यकर्ता शेरिल जोसेफ, शानू कश्यप, अमोघ कश्यप, नमो ग्रुप के अनुराग शुक्ला, प्रतीक कश्यप, गणेश केशरी, रोहित कुशवाहा, सुमित सोनी सहित अन्य उपस्थित थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned