विधायक ने एसडीएम व तहसीलदार को घोषित किया लापता, सूचना देने वाले को देंगे 1100 रुपए का इनाम

Officer's missing: दोनों अधिकारियों के 21 जनवरी से लापता (Missing) होने की जानकारी सोशल मीडिया (Social media) पर किया वायरल, कलक्टर (Collector) को भी दी जानकारी

By: rampravesh vishwakarma

Published: 21 Jan 2021, 09:37 PM IST

अंबिकापुर. अपनी मुखरता की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह अपनी ही सरकार के अफसरों (Officers) की कार्यप्रणाली पर तंज कसते हुए उनकी खोजबीन करने की सोशल मीडिया (Social media) पर सार्वजनिक सूचना जारी कर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।


विधायक ने एक पोस्टर रूपी जन सूचना जारी कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इसमें उन्होंने रामानुजगंज एसडीएम अभिषेक गुप्ता व तहसीलदार विवेकानंद चंद्रा की फोटो लगाकर लिखा है कि दोनों अधिकारी अपने निवास से 21 जनवरी 2021, गुरुवार सुबह 9 बजे से लापता (Missing) हैं।

इन दोनों की जानकारी न तो इनके परिजनों को है और न ही किसी अधीनस्थ के पास कोई सूचना है। साथ ही दोनों का मोबाइल भी बंद आ रहा है। इन दोनों अफसरों के संबंध में किसी को कोई जानकारी हो तो वह तत्काल रामानुजगंज थाने को सूचित करे। सूचना देने वाले व्यक्ति को मेरी तरफ से 1100 रुपए का इनाम दिया जाएगा।


ये बोले विधायक
विधायक (MLA) बृहस्पत सिंह ने कहा कि मैं सुबह से अफसरों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं। कलक्टर को भी फोन पर बताया है। इन दोनों अफसरों का कहीं अता-पता नहीं है, मोबाइल भी बंद है।

इसलिए उनकी खोजबीन करने मैंने ये सूचना सोशल मीडिया पर जारी की है। कलक्टर-एसपी को भी भेजी है। मैंने अफसरों की पहली सूचना देने वाले को 1100 रुपए का इनाम देने की बात कही है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned