scriptऑनलाइन गेम खेलते राजस्थान के युवक ने युवती से की दोस्ती, फिर फोटो कर दिया वायरल, हटाने की ये डिमांड | Online Crime: Girl objectionable photo viral by Rajsthan young man | Patrika News

ऑनलाइन गेम खेलते राजस्थान के युवक ने युवती से की दोस्ती, फिर फोटो कर दिया वायरल, हटाने की ये डिमांड

locationअंबिकापुरPublished: Apr 17, 2021 01:17:43 pm

Online crime: युवक द्वारा खुद को ब्लैकमेल (Blackmail) होता देख युवती ने कोतवाली (Ambikapur Kotwali) में दर्ज कराई रिपोर्ट, पुलिस ने अपराध दर्ज कर युवक की खोजबीन की शुरु

Viral photo

Online crime

अंबिकापुर. सोशल मीडिया (Social media) के माध्यम से किसी से दोस्ती करना कभी-कभी काफी भारी पड़ जाता है। अधिकांश मामलों में युवतियां ऐसे ही धोखेबाजों (Fraudees) का शिकार हो जाती हैं। अंत में उन्हें पुलिस की शरण लेनी पड़ती है। (Online Crime)
ऐसा ही एक मामला शहर से ही सामने आया है। यहां की एक युवती की पहचान ऑनलाइन गेम (Online Game) खेलने के दौरान राजस्थान (Rajsthan) के एक युवक से हुई। युवक ने दोस्ती कर भरोसा जीता और युवती का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
अब वह उन फोटो को हटाने के लिए उससे 1 लाख रुपए की डिमांड कर रहा है। युवती ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

बदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल


गौरतलब है कि अंबिकापुर शहर की एक युवती ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने की शौकीन थी। गेम खेलने के दौरान ही उसकी दोस्ती राजस्थान के कोटा निवासी सोनू नामक युवक से हुई।

इस बीच युवक ने युवती का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral photos) करना शुरू कर दिया। युवती ने जब इसके लिए मना किया तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसकी रिपोर्ट युवती ने कोतवाली में दर्ज कराई है।

6 महीने पहले युवक ने महिला के मोबाइल पर किया था कॉल, जब सामने आई ये हकीकत तो पैरों तले से खिसक गई जमीन


युवक ने मांगे 1 लाख रुपए
थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में युवती ने बताया है कि युवक ने सोशल मीडिया (Social media) से फोटो हटाने के लिए उससे 1 लाख रुपए की डिमांड की है। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक सोनू के खिलाफ धारा 354, 509 (ख) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो