script

डिप्टी कमिश्नर के ड्राइवर से साढ़े 41 हजार की ऑनलाइन ठगी, पार्ट टाइम जॉब के लालच में फंसा

locationअंबिकापुरPublished: Jul 31, 2021 08:16:08 pm

Online Swindle: अज्ञात शख्स (Unknown person) ने फोन कर डाटा एंट्री ऑपरेटर (Data Entry Operator) के पद पर काम करने का दिया था ऑफर, अपने खाते में ट्रांसफर (Transfer) करा लिए रुपए

Online swindle

Kotwali Ambikapur

अंबिकापुर. डिप्टी कमिश्नर का पार्ट टाइम वाहन चालक का जॉब पाने के चक्कर में एक युवक ने 41 हजार 500 रुपए गंवा दिए। उसके पास 30 जुलाई को रिलायंस कंपनी से पार्ट टाइम जॉब के लिए फोन आया था।
झांसे में लेकर अज्ञात व्यक्ति ने अपने खाते में ऑनलाइन रुपए डलवा (Online Swindle) लिया। चालक ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सहेली द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर कॉल कर फंस गई 12वीं की छात्रा, फिर हुआ कुछ ऐसा कि जाना पड़ा थाना


शहर के डीसी रोड निवासी आसन सिंह शांडिल्य डिप्टी कमिश्नर का वाहन चालक है। 30 जुलाई को अज्ञात व्यक्ति ने रिलायंस कंपनी का अधिकारी बताकर उसे फोन किया और कहा कि पार्ट टाइम जॉब डॉटा इंट्री ऑपरेटर के लिए पोस्ट खाली है। इसके लिए आप आवेदन कर सकते हैं।
आसन सिंह अधिक रुपए कमाने के चक्कर में उसके झांसे में आ गया। अज्ञात व्यक्ति ने बताया कि इसके लिए आपको कंपनी के नियम के तहत रजिस्ट्रेशन सहित अन्य शुल्क जमा करना पड़ेगा। पहली बार 12 हजार रुपए अपने खाते में डलवाया। इसके बाद तरह-तरह से अपने झांसे में लेकर रुपए डलवाता रहा।

लोन दिलाने का झांसा देकर युवती से ऑनलाइन धोखाधड़ी, अज्ञात शख्स ने ठग लिए 47 हजार


3-4 बार खाते में डलवाए रुपए
अज्ञात शख्स ने तीन से चार बार में कुल 41 हजार 450 रुपए अपने खाते में डलवा लिए। इधर ड्राइवर को जब ठगी का एहसास हुआ तो उसने अपना माथा पकड़ लिया। फिर उसने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। (Online Fraud)

ट्रेंडिंग वीडियो