Breaking News : सड़क हादसे में एकलौते बेटे की मौत, बहन के ससुराल से चचेरे भाई के साथ लौट रहा था घर

बहन के ससुराल में शादी समारोह में शामिल होकर बाइक से दोनों लौट रहे थे वापस, घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

By: rampravesh vishwakarma

Published: 19 Jan 2019, 07:42 PM IST

बतौली. बहन के ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने अंबिकापुर का एक युवक अपने चचेरे भाई के साथ गया था। वहां से शनिवार को दोपहर में दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया।

मृतक घर का इकलौता बेटा था। उसकी मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मिनी ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है।


अंबिकापुर के पटेलपारा, फुंदुरडिहारी निवासी नेहमस लकड़ा पिता नैनसुख 35 वर्ष घर का इकलौता बेटा था। वह अपनी बहन के ससुराल जशपुर के ग्राम हिचकेला, घोड़ाटोली से शनिवार की दोपहर अपनी होंडा शाइन बाइक क्रमांक सीजी 15 सीवी-८४३० से चचेरे भाई सिंहासन लकड़ा के साथ घर लौट रहा था।

वह सीतापुर-अंबिकापुर मार्ग पर बतौली से लगे ग्राम जरहाडीह के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे स्वराज माजदा मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सिर के बल सड़क पर गिरने से नेहमस लकड़ा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सिंहासन गंभीर रूप से घायल हो गया।

इधर मिनी ट्रक का चालक वहां से वाहन लेकर फरार हो गया। सूचना पर बतौली पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। वहीं पंचनामा पश्चात उन्होंने नेहमस के शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने मिनी ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है।


घर में पसर गया मातम
घर के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनकर परिजन में मातम पसर गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned