scriptलघुशंका के बहाने भागकर बेटी ने बांध में लगाई छलांग, बचाने पिता भी कूद गया, फिर दोनों की निकली लाश | Painful incident: Father and daughter death to drowned in dam | Patrika News

लघुशंका के बहाने भागकर बेटी ने बांध में लगाई छलांग, बचाने पिता भी कूद गया, फिर दोनों की निकली लाश

locationअंबिकापुरPublished: Jan 20, 2020 05:22:41 pm

Painful incident: बेटी को बांध में छलांग लगाते पिता ने देख लिया और उसकी जान बचाने वह भी कूद गया था, वह न तो बेटी को बचा सका और न खुद को

लघुशंका के बहाने भागकर बेटी ने बांध में लगाई छलांग, बचाने पिता भी कूद गया, फिर दोनों की निकली लाश

Demo pic

सीतापुर. 22 वर्षीय एक युवती घर से यह कहकर निकल गई कि वह लघुशंका करने जा रही है। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी तो पीछे-पीछे पिता भी पहुंच गया। यहां उसने देखा कि बेटी ने पानी से भरे बांध में छलांग लगा दी है। यह देख पिता भी उसे बचाने कूद गया। (Painful incident)
काफी मशक्कत के बाद भी व न तो खुद को बचा सका और न ही बेटी को। (Father-daughter death) दोनों की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शव को बाहर निकलवाया। पिता-पुत्री की मौत से परिजनों समेत गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें: पत्नी और बेटी को खुशी-खुशी ला रहा था घर, रास्ते में इस रूप में खड़े यमराज ने पिता-पुत्री की ले ली जान


सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सहनपुर निवासी 22 वर्षीय सुनती गोंड़ की दिमागी हालत ठीक नहीं होने पर पिता जगत पाल उसे बटईकेला के होड़ापारा में झाडफ़ूंक करने वाले सुखी राम बरगाह के घर ले गया था।
वह बेटी को यहीं रखकर झाडफ़ूंक से उसका इलाज करा रहा था। इसी बीच रविवार की सुबह लगभग 5 बजे सुनती लघुशंका के बहाने घर से भाग गई व खेत में बने बांध में कूद गई, पीछे से पहुंचे पिता ने बेटी को बचाने के लिए बांध में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों की जान नहीं बच सकी। (Father-daughter death)
इसकी सूचना मिलने पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से पिता-पुत्री के शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए अस्पताल भेजा।

ये भी पढ़ें: एक ही दिन घर से उठी बाप-बेटी की अर्थी, दोनों ने सुबह खाया था बासी खाना, फिर…


सदमे में परिजन
हादसे में पिता-पुत्री की मौत से परिजन जहां सदमे में हैं, वहीं गांव में भी शोक की लहर है। पीएम के बाद पिता-पुत्री के शव को घर लाया गया तो वहां कोहराम मच गया। बाद में दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

सरगुजा जिले की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surguja News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो