scriptशहर की खस्ताहाल सडक़ें अब होंगीं चकाचक, मरम्मत का काम शुरू, महापौर व श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष ने किया निरीक्षण | Patch reparing: Now Ambikapur city roads reparing | Patrika News

शहर की खस्ताहाल सडक़ें अब होंगीं चकाचक, मरम्मत का काम शुरू, महापौर व श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

locationअंबिकापुरPublished: Dec 04, 2020 11:13:29 pm

Patch reparing: अंबिकापुर शहर (Ambikapur city) की अधिकांश सडक़ें हो चुकी थीं बदहाल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस (Health Minister TS) की पहल पर पैच रिपेयर का काम कराया गया शुरु

शहर की खस्ताहाल सडक़ें अब होंगीं चकाचक, मरम्मत का काम शुरू, महापौर व श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष ने किया निरीक्षण

Patch reparing work

अंबिकापुर. नगर निगम क्षेत्र की सडक़ों (Road) की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं लोक निर्माण विभाग के प्रभारी शफी अहमद और महापौर डॉ. अजय तिर्की (Mayor Dr. Ajay Tirkey) ने नगर निगम द्वारा कराए जा रहे हैं पैच रिपेयर कार्य का निरीक्षण किया।

राज्य श्रम कल्याण बोर्ड अध्यक्ष शफी अहमद (Shafi Ahmad) ने नगर के नवापारा गोधनपुर क्षेत्र में चल रहे कार्यों का निरीक्षण कर अधिकारियों को कार्य की गुणवत्ता बनाए रखने निर्देशित किया। उन्होंने पैच रिपेयर से पूर्व गड्ढों को ठीक से साफ करने और डामर की हीटिंग पर विशेष ध्यान देने की बात कही।
महापौर (Ambikapur Mayor) अजय तिर्की और वरिष्ठ एमआईसी सदस्य (MIC member) शफी अहमद ने बताया रिपेयर के पहले चरण में शहर के सभी प्रमुख मार्गों और गलियों के गड्ढों की पैच रिपेयरिंग की जाएगी। अगले चरण में बीटी रिन्यूअल के कार्य होंगे।
उल्लेखनीय है कि 1 सप्ताह पूर्व ही एमआईसी प्रभारी शफी अहमद ने निर्माण विभाग के अधिकारियों और मैदानी अमले के की बैठक लेकर अतिशीघ्र पैच रिपेयर और डामरीकरण का कार्य शुरू करने आदेशित किया था।

स्वास्थ्य मंत्री की पहल पर शुरु हुआ सुधार कार्य
शफी अहमद ने बताया कि स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव (Panchayat Minister TS Singhdeo) की पहल पर लोक निर्माण विभाग द्वारा शहर की सडक़ों का सुधार कार्य किया जा रहा है। बिलासपुर मार्ग पर सांड़बार से बिलासपुर चौक तक खराब हुई सडक़ का निर्माण भी शुरू हो गया है। जल्द अन्य सडक़ों का सुधार कार्य कराया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो