पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया मना और मार दी लात, गुस्से में पति ने कर दी हत्या

Physical Relation: महिला की अद्र्धनग्न लाश (Seminude dead body) मिलने की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई, पति ने ही थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट, शक पर पुलिस (Police) कर रही थी पति से पूछताछ

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Sep 2021, 06:36 PM IST

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोल्डीहा में बुधवार को घर के समीप ही महिला की अर्धनग्न लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। दरअसल वारदात की रात पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से पति को मना कर दिया था तथा पैर से मार दिया था।

इससे नाराज होकर पति ने डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस से बचने के लिए शव को कंधे पर लादकर घर के समीप अरहर की बाड़ी में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।


गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कोल्डीहा निवासी 45 वर्षीय मनबसिया की लाश अर्धनग्न अवस्था में घर के समीप अरहर की बाड़ी में मिली थी। घटना की जानकारी महिला की पति पुरुषोत्तम ने गांधीनगर थाने में 9 सितंबर को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो घर में ही खून के निशान मिले।

इस पर पुलिस का शक उसके पति पर गहरा गया था। इधर पुरुषोत्तम ने पुलिस को बताया था कि 5 सितंबर से उसकी पत्नी लापता थी।

Read More: गैरमर्दों से अवैध संबंध का था शक, आधी रात 3 युवकों के साथ मिली पत्नी तो प्राइवेट पार्ट कर दिया जख्मी, फिर पीट-पीटकर ले ली जान

शक के आधार पर पुलिस ने पुरुषोत्तम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

Husband murdered wife
IMAGE CREDIT: Wife murder

दोनों मिलकर किया था शराब सेवन
आरोपी ने पुलिस को बताया कि 5 सितंबर की दोपहर दोनों ने शराब का सेवन किया था। रात 9 बजे सोते समय शारीरिक संबंध बनाने से पत्नी मना कर रही थी। इस दौरान उसने उसे पैर से मार दिया था।

Read More: महिला की झाडिय़ों में मिली नग्न लाश, पति बदहवास पहुंचा थाना, खून के छींटे देख पुलिस समझ गई बात

इससे नाराज होकर उसने घर में ही रखे लकड़ी के नुकीले डंडे से पत्नी की पिटाई कर दी। शरीर पर गंभीर चोट लगने से उसकी वहीं मौत (Wife murder) हो गई। डर से उसने पत्नी का शव कंधे पर रखकर अरहर के बाड़ी में फेंक दिया था।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में कार्रवाई में निरीक्षक थाना प्रभारी एलरिक लकड़ा, सहा उप निरीक्षक रविन्द्र सिंह, प्रआर सतीश सिंह, आरक्षक सुरेश गुप्ता, अमरेश सिंह मान सिंह, महिला आरक्षक जयंती बड़ा, आरक्षक अमृत सिंह, संजय कुजूर, अतुल सिंह, एहसान फिरदौसी व नगर सैनिक अनिल साहू शामिल रहे।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned