कोरबा जिले की 2 महिलाएं यहां के बाजार में कर रही थीं घिनौना काम, पुलिस ने दोनों को भेजा जेल

Pocket cutting: बाजार में लोगों ने दोनों को पकडक़र किया पुलिस (Police) के हवाले, पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो कबूल किया गुनाह

By: rampravesh vishwakarma

Published: 12 Nov 2020, 10:59 PM IST

अंबिकापुर. कोरबा जिले (Korba district) की 2 महिलाओं को बाजार में घिनौना काम (Shameless work) करते लखनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों लखनपुर बाजार में आए लोगों की पॉकिटमारी कर रही थीं। पुलिस ने इनके पास से चोरी के 12 सौ रुपए भी बरामद किए हैं। दोनों के खिलाफ 379 के तहत अपराध दर्ज कर जेल भेज दिया है।


धनतेरस (Dhanteras) की भीड़ के आड़ में दो महिलाएं लखनपुर बाजार में पॉकिटमारी (Pocket cutting) करती पकड़ी गईं। सूचना पर लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

Read More: महिला पॉकेटमार गिरोह की 4 शातिर सदस्य को पुलिस ने पकड़ा

इनके पास से चोरी के 12 सौ रुपए भी जब्त किया गया है। पकड़ी गई महिलाओं में किसानिन बाई व सरिता गोस्वामी है। दोनों कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम पोड़ी बाबापारा की निवासी हैं।


दोनों को भेजा गया जेल
पॉकेटमारी करती पकड़ी गईं दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस ने अपराध दर्ज किया। पुलिस ने दोनों को न्यायालय (Court) में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Read More: पॉकेटमार गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार


त्योहारी सीजन में होती है पॉकेटमारी, चेन स्नेचिंग
गौरतलब है कि त्योहारी सीजन में अक्सर पॉकेटमारी (Pocket cutting) व चेन स्नेचिंग (Chain snetching) की घटनाएं होती हैं। इस अपराध में अब महिलाएं भी लिप्त हो रही हैं। भीड़-भाड़ वाली जगहों में बड़ी ही चालाकी से हाथ सफाई कर इनके द्वारा ऐसे कार्यों को अंजाम दिया जाता है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned