script2 युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर आरक्षक की कर दी पिटाई, बाइक से कट मारने पर दे रहा था समझाइश | Police beaten: 2 young man beaten constable with his friends | Patrika News

2 युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर आरक्षक की कर दी पिटाई, बाइक से कट मारने पर दे रहा था समझाइश

locationअंबिकापुरPublished: Jan 24, 2021 08:23:13 pm

Police beaten: बाइक द्वारा कट मारने से ड्यूटी जा रहा बाइक सवार आरक्षक (Constable) गिरते-गिरते बचा, युवकों को रोककर तेज रफ्तार (Speed bike) बाइक न चलाने की दे रहा था समझाइश

2 युवकों ने दोस्तों के साथ मिलकर आरक्षक की कर दी पिटाई, बाइक से कट मारने पर दे रहा था समझाइश

Demo pic

अंबिकापुर. एक आरक्षक (Constable) को बाइक सवार 2 युवकों को तेज रफ्तार में बाइक चलाने से मना करना महंगा पड़ गया। इससे गुस्साए दोनों युवकों ने साथियों के साथ मिलकर आरक्षक की पिटाई (Constable beaten) कर दी।
दरअसल आरक्षक की बाइक को युवकों ने कट मारा था, इससे वह गिरते-गिरते बच गया था। आरक्षक ने इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शिव प्रताप सिंह गांधीनगर का रहने वाला है और यातायात शाखा (Traffic department) में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। 23 जनवरी को अपनी बाइक से ड्यूटी जा रहा था। वह गांधीनगर बेरियर के पास पहुंचा था कि अंबेडकर चौक की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार 2 युवक आरक्षक की बाइक के सामने से अचानक कट मार दिया।
इससे आरक्षक (Constable) गिरते-गिरते बच गया। इस दौरान आरक्षक ने बाइक सवार दोनों युवकों को रोक कर समझाइश दी कि बाइक तेज क्यों चलाते हो।

आरक्षक द्वारा समझाइश देना दोनों युवकों को अच्छा नहीं लगा, वे आरक्षक के साथ गाली-गलौज करने लगे। आरक्षक ने जब गाली-गलौज करने से मना किया तो दोनों युवकों ने अपने दोस्तों को बुला लिया और आरक्षक की पिटाई कर दी।

गांधीनगर थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
आरक्षक ने इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। आरक्षक की रिपोर्ट पर पुलिस ने ऋषभ, शिवांग, साहिल व अन्य के खिलाफ धारा 294, 323, 34 व 506 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो