पुलिस को देखकर भागने लगा युवक, पकड़कर तलाशी ली तो जेब से निकला ये घातक सामान

पुलिस को देखकर भागने लगा युवक, पकड़कर तलाशी ली तो जेब से निकला ये घातक सामान

rampravesh vishwakarma | Publish: Sep, 16 2018 07:03:06 PM (IST) Ambikapur, Chhattisgarh, India

कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा था युवक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर पहुंची थी शहर के ब्रम्हपारा तालाब के पास पकडऩे

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस ने शनिवार की शाम साढ़े ५ ग्राम ब्राउनशुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ब्राउन शुगर बेचने की फिराक में शहर में घूम रहा था। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस शहर के ब्रम्हपारा तालाब के पास उसे पकडऩे पहुंची। इस दौरान पुलिस को देखकर वह भागने लगा।

इस पर पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो जेब से ब्राउनशुगर की पुडिय़ा मिली। ब्राउनशुगर की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपए बताई जा रही है। युवक कुछ दिन पूर्व ही जेल से छूटकर घर आया था।


शहर के ब्रह्मपारा निवासी 25 वर्षीय रवि कश्यप पिता राजेन्द्र कश्यप नशीले पदार्थ का कारोबार करता है। शनिवार की शाम को वह ब्राउनशुगर बेचने की फिराक में शहर के ब्रम्हपारा तालाब के पास घूम रहा था। इसी दौरान कोतवाली पुलिस को मुखबिर से इस संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम ब्रह्मपारा तालाब के पास पहुंची।

पुलिस को वहा देखकर रवि भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे दौड़ाया और घेराबंदी कर धरदबोचा। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक पुडिय़ा मिली। पुडिय़ा में साढ़े 5 ग्राम ब्राउनशुगर था।

यह देखकर पुलिस के होश उड़ गए। इस पर पुलिस ने ब्राउनशुगर जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की। उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


कुछ दिन पहले ही छूटा था जेल से
आरोपी रवि कश्यप पूर्व में भी नशीली पदार्थ बेचने के कारोबार करता था। पुलिस ने उसे पकड़कर जेल दाखिल किया था। कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से छूट कर बाहर आया था।

इसके बाद से वह पुन: इस धंधे में संलिप्त हो गया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह गढ़वा से ब्राउन शुगर लाकर बेचने का काम करता था।

Ad Block is Banned