scriptजेल से छूटने के बाद युवक फिर लग गया था इस घिनौने धंधे में, बैग की तलाशी ली तो खुल गई पोल | Police caught young man with full bag of wine | Patrika News

जेल से छूटने के बाद युवक फिर लग गया था इस घिनौने धंधे में, बैग की तलाशी ली तो खुल गई पोल

locationअंबिकापुरPublished: May 20, 2019 08:23:57 pm

ग्राहक की तलाश में घूम रहे युवक को पुलिस ने दौड़ाकर धरदबोचा, पहले भी इसी मामले में जा चुका था जेल

Man caught with wine

Seized wine

अंबिकापुर. कोतवाली पुलिस ने 50 पाव अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक शहर के प्रतापपुर नाका के पास रविवार को बैग में भरकर शराब की बोतलें बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। युवक द्वारा जब्त की गई शराब एमपी की है।


मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी ओम चंदेल ने बताया कि रविवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की शहर के खालपारा प्रतापपुर नाका के पास एक युवक काले रंग के बैग में शराब की बोतलें भरकर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखकर युवक भागने लगा।
पुलिस ने उसे पकड़ा और बैग की तलाशी ली तो बैग में 180 एमएल के 45 सीसी कुल 50 पाव अंग्रेजी शराब पाई गई। पुलिस ने शराब से भरा बैग जब्त कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रतापपुर नाका स्थित खालपारा निवासी 40 वर्षीय सुखदेव खैरबार पिता शिवनारायण खैरबार बताया।
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी केके सिंह, ASI धनंजय पाठक, अजीत मिश्रा, आरक्षक इम्तियाज अली, देवेन्द्र पाठक, अभय चौबे व शिव कुमार शामिल थे।

एमपी से लाई गई है शराब
एडिशनल एसपी ओम चंदेल ने बताया कि जब्त की गई शराब के बॉटल पर एमपी का रैपर लगा हुआ है। बलरामपुर जिले के तातापानी निवासी अजय नामक व्यक्ति सुखदेव को एमपी से ट्रेन से शराब लाकर देता है और यह यहां लाकर आस-पास के क्षेत्रों में ज्यादा दाम पर बेचने का काम करता है।

पहले भी जा चुका है जेल
आरोपी सुखदेव खैरबार पहले भी अवैध शराब बिक्री करने के मामले में जेल जा चुका है। वह आदतन है। जेल से छूटने के बाद वह पुन: इसी काम में लगा हुआ था। कोतवाली पुलिस को इस बारे में जानकारी मिल रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो