script

सिंहदेव बोले- जनता की समस्याओं से ज्यादा बड़ी हो गई है कुर्सी और सत्ता की लड़ाई

locationअंबिकापुरPublished: Jul 31, 2021 01:15:38 pm

Political News: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव (Anurag Singhdeo) ने प्रदेश कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जनता (People) परेशान है और लड़ी जा रही कुर्सी की लड़ाई (Fight of chair)

BJP leader

Anurag Singhdeo

अंबिकापुर. सरगुजा में जन समस्या अब बौनी और कुर्सी-सत्ता की लड़ाई (Fight for Chair) जन समस्याओं से बड़ा रूप धारण कर चुकी है। खाद बीज, हाथी, सड़क, बीमारी, शिक्षा, पेंशन, रोजगार जैसी समस्याओं से जूझ रही सरगुजा की जनता को अब मंत्री, विधायक की उपेक्षा का शिकार होना पड़ रहा है।
लोग रोजमर्रा की परेशानियों से रोज संघर्ष कर रहे हैं। पिछले एक वर्ष से वृद्धा निराश्रित पेंशन सहित अन्य पेंशन राशि हितग्राहियों को नहीं मिल पा रही है। यह बातें भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव (BJP Leader Anurag Singhdeo) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कही।

अनुराग ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister) के गृह जिले में दम तोड़ चुकी खस्ताहाल चिकित्सा व्यवस्था के कारण आम जनता के ऊपर महंगे इलाज की मार पड़ रही है। यूरिया की कालाबाजारी और समितियों में खाद बीज न मिलने से किसान अपनी आंखों के सामने अपनी फसल नष्ट होते हुए देखकर परेशान हो रहा है।

भाजपा नेता बोले- विवाद खड़ा कर मूल विषय से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे कैबिनेट मंत्री टीएस

वहीं प्रदेश सरकार अपनी बला टालने के लिए गुणवत्ता विहीन अमानक कंपोस्ट खाद खरीदने के लिए किसानों को बाध्य कर रही है। बेरोजगारी चरम पर है, जिसका लाभ उठा कर जनजाति समाज का धर्मांतरण किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि सत्ता और कुर्सी का संघर्ष सत्ता में आने के पौने 3 साल बाद भी समाप्त नहीं हो रहा बल्कि और विकराल रूप में सामने आ रहा है।


झूठा साबित हो रहा घोषणा पत्र
अनुराग ने कहा कि जनता ने पुरे सरगुजा सम्भाग की समस्त 14 सीटों पर कांग्रेस को वोट देकर प्रचंड समर्थन किया था। लोगों ने कांग्रेस के झूठे घोषणा पत्र पर भरोसा कर लिया था जिसके निर्माता घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष मंत्री टीएस सिंह देव थे किंतु कांग्रेस सरकार के 3 साल पूर्ण होने को हंै, घोषणा पत्र पूरा होना तो दूर नियमित योजनाएं भी आम जन तक ठीक से नहीं पहुंच रही।
केंद्र की प्रधानमंत्री आवास योजना (PM Awas Yojna) से लाखों हितग्राही पक्के मकान से वंचित हो रहे हैं, कई लोगों की पुरानी किस्त भी नही मिल पा रही है।

भाजपा प्रदेश मंत्री बोले- कोरोना से निपटने आर्थिक श्वेतपत्र जारी करे सरकार, ये कहकर स्वास्थ्य मंत्री पर कसा तंज


…तो भाजपा करेगी बड़ा आंदोलन
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता (Anurag Singhdeo) ने कहा कि पर्याप्त समय कांग्रेस को मिल चुका है, अब वक्त मंत्री व विधायकों को सत्ता की नींद से जगाने का है।
उन्होंने कहा कि विकास और योजनाओं का सुचारू रूप से क्रियान्वयन नही करने, भ्रष्टाचार, रेत, शराब व जमीन के बिचौलियों को सत्ता का संरक्षण देने, बढ़ती हुई बेरोजगारी के विरुद्ध यदि सरकार अपने आचरण में सुधार नहीं करेगी तो भाजपा एक बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो