scriptकुंदीकला का आपसी सौहाद्र्र बिगाडऩे की कोशिश कर रही भाजपा, 20 दिन बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने शांत मामले को दिया तूल | Political News: BJP trying to disturb Kundikala's mutual harmony | Patrika News

कुंदीकला का आपसी सौहाद्र्र बिगाडऩे की कोशिश कर रही भाजपा, 20 दिन बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने शांत मामले को दिया तूल

locationअंबिकापुरPublished: Jan 23, 2022 07:51:20 pm

Political News: 1 जनवरी को एक समुदाय विशेष द्वारा ग्राम कुंदीकला में सचिव सहित अन्य लोगों से की गई थी मारपीट, गांव के लोगों ने उक्त समुदाय से व्यापारिक समेत अन्य रिश्ते बहिष्कार करने की ली थी सामूहिक शपथ, मामले में पुलिस की भी हुई थी किरकिरी, कांग्रेस-भाजपा (Congress-BJP) के बड़े नेता भी पहुंचे थे गांव

Political news

DCC PC

अंबिकापुर. Political News: लुंड्रा विकासखंड के ग्राम कुंदीकला का माहौल बिगाडऩे का प्रयास बीजेपी द्वारा किया जा रहा है। घटना के 20 दिन बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय अपने पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं के साथ उक्त गांव में जाकर वहां का आपसी सौहार्द्र बिगाडऩे का काम कर रहे हैं। उक्त बातें रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने जिला कांग्रेस कार्यालय स्थित राजीव भवन (Rajiv Bhavan) में आयोजित पत्रवार्ता में कही। उन्होंने कहा कि 1 जनवरी को लुण्ड्रा विकासखंड के ग्राम कुंदीकला में दो गुटों के बीच विवाद हुआ था। इस मामले में जिला प्रशासन व पुलिस ने कार्रवाई कर मामले को शांत कराया था। वही जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा टीम गठित कर मामले की जांच भी की गई थी। इसमें स्थानीय लोगों का कहना था कि हम लोगों को विवाद नहीं चाहिए, हम लोग शांति और सौहार्द्रपूर्वक रहना चाहते हैं।
इसी बीच घटना के बीते 20 दिन बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने उक्त गांव में जाकर शांत पड़े मामले को तूल देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में विकास कार्य से सब खुश हैं लोग शांति पूर्वक आपसी भाईचारे के साथ रहना चाहते हैं।
आपसी भाईचारा ग्राम कुंदीकला (Kundikala village) में पूरी तरह से देखने को मिलता है। प्रेसवार्ता के दौरान मुख्य रूप से द्वितेंद्र मिश्रा, जेपी श्रीवास्तव, मधु सिंह, आशीष वर्मा, बंटी शर्मा, नरेंद्र विश्वकर्मा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

किशोरी और पीडि़तों से मिलने कुंदीकला पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष, कहा- कांग्रेस सरकार में असामाजिक तत्वों का बोलबाला


विपक्ष के पास नहीं है कोई एजेंडा
कांग्रेस भवन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान लुण्ड्रा विधायक डॉ. प्रीतम राम ने भी पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं बचा हुआ है। केवल आपसी सौहार्दं बिगाडऩे का काम किया जा रहा है। लुण्ड्रा विकासखंड के लोग इसे नहीं स्वीकारेंगे।
हमने गांव में जाकर दोनों पक्षों के बीच चर्चा की है। वहां के लोग शांति पूर्वक रहना चाहते हैं। वहीं जो गलत हैं, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। घटना के 20 दिन बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने उक्त गांव में आकर मामले को तूल देने का काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो