scriptसिंह देव बोले- केंद्र पर आरोप की राजनीति बंद कर व्यवस्थित टीकाकरण में रुचि ले प्रदेश सरकार | Political news: SinghDev said- take interest in systematic vaccination | Patrika News

सिंह देव बोले- केंद्र पर आरोप की राजनीति बंद कर व्यवस्थित टीकाकरण में रुचि ले प्रदेश सरकार

locationअंबिकापुरPublished: Jun 08, 2021 09:44:33 pm

Political News: वैक्सीनेशन (Vaccination) के लिए लोगों को समय पूर्व उनके दिन व समय की जानकारी उपलब्ध कराने की भी कही बात

Systematic vaccianation

Vaccination

अंबिकापुर. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंह देव (BJP leader Anurag Singhdeo) ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा 18 सहित सभी आयु वर्ग को मुफ्त कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की घोषणा ने आम नागरिकों को एक बड़ी सौगात दी है। भारत सरकार द्वारा लिए गए इस ऐतिहासिक निर्णय से सीमित समय में विश्व के सबसे बड़े वैक्सीनेशन अभियान को और बल मिलेगा।

अनुराग सिंहदेव ने कहा है कि आपदा काल में कुछ विपक्ष शासित राज्यों द्वारा की जा रही राजनीति अब बन्द होनी चाहिए। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आरोप की राजनीति की जगह निर्बाध और सुचारू टीकाकरण पर ध्यान दे।

भाजपा प्रदेश मंत्री बोले- कोरोना से निपटने आर्थिक श्वेतपत्र जारी करे सरकार, ये कहकर स्वास्थ्य मंत्री पर कसा तंज

प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया है कि केंद्र सरकार ने राज्य सरकारों के 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन के काम को पुन: एक बार अपने हाथ मे ले लिया है।
वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आपदा काल में गरीबों की चिंता करते हुए गरीब अन्न कल्याण योजना के तहत मुफ्त राशन को मई, जून से बढ़ाकर आगामी नवंबर माह तक निर्धारित मात्रा में देने की घोषणा की है। साथ ही कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए आर्थिक सहायता शिक्षा जैसी महत्वपूर्ण योजना बनाई है।
Anurag said for Systematic vaccianation
IMAGE CREDIT: Anurag Singhdeo
भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंह देव ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार से आग्रह किया है अब वे केंद्र पर आरोप की राजनीति बंद कर व्यवस्थित टीकाकरण अभियान में ध्यान केंद्रित करें। लोगों को समय पूर्व उनके दिन व समय की सूचना मिले और समय पर टीका प्रमाण पत्र भी उपलब्ध कराया जाए।
Read More: अनुराग बोले -गरीब जनता को छोड़ अमीर छात्रों में अपना भविष्य देख रहे नेता प्रतिपक्ष


स्वास्थ्य मंत्री व खाद्य मंत्री से की ये अपील
अनुराग ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव यह भी सुनिश्चित करें कि कोविशील्ड के साथ कोवैक्सीन की खुराक भी केंद्रों में पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रहे।
वहीं प्रदेश प्रवक्ता ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत से केंद्र का मुफ्त खाद्यान्न गरीबों को पृथक से उप्लब्ध कराने का आग्रह किया जिस पर वर्तमान में गड़बड़ी की शिकायतें प्राप्त होती रहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो