Video: कोरोना से बचाने जायसवाल समाज की सराहनीय पहल, फ्रंटलाइन वर्करों के लिए महापौर को दिए 130 पीपीई किट

PPE Kit: महापौर (Ambikapur Mayor) ने सहर्ष किया स्वीकार, कहा- संक्रमण (Covid-19) के इस दौर में सहयोग कर रहे समाज के लोग, लोगों से शासन (Government) के द्वारा बनाए गए कोरोना नियमों का पालन करने का किया आग्रह

By: rampravesh vishwakarma

Published: 06 May 2021, 08:46 PM IST

अंबिकापुर. वैश्विक महामारी कोरोना (Covid-19) आज देश को हर तरह से नुकसान पहुंचा रहा है। सामाजिक, आर्थिक रूप से तो हमें क्षति पहुंच ही रही है लेकिन सबसे बड़ा नुकसान लोगों की जान है। हर दिन हजारों लोगों की जान यह महामारी ले रही है। छत्तीसगढ़ में भी हर दिन 15 हजार से ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं, जबकि 200 से अधिक लोगों की जान जा रही है।

हमारा सरगुजा जिला भी इससे अछूता नहीं रहा है। शासन-प्रशासन लोगों को बचाने जी-जान से जुटा हुआ है। वहीं समाज में कई ऐसे भी लोग हैं जो इस विपदा की घड़ी में हर तरह से सहयोग प्रदान कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ गुरुवार को जायसवाल समाज द्वारा किया गया। समाज के लोगों ने कोरोना फं्रटलाइन वर्करों (Frontline workers) के लिए महापौर डा. अजय तिर्की को 130 नग पीपीई किट प्रदान किया।

Read More: Video: कोरोना वैक्सीन का पहला टीका सीएमएचओ को जबकि दूसरा लगा महापौर को, तीसरा टीका...


अंबिकापुर शहर की बहुत अच्छी बात यह रही है कि किसी भी विपत्ति में पूरा समाज मिलकर लडऩे आगे रहा है। इसी कड़ी में जायसवाल कल्चूरी समाज ने ड्यूटी करने वालों के लिए 130 नग पीपीई किट दिया है। समाज के इस सराहनीय कदम के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि वे उन सभी समाज के लोगों को धन्यवाद देते हैं जो अपने समाज या संगठन के माध्यम से कोरोना के इस कठिन दौर में सहयोग दे रहे हैं। मेरी लोगों से अपील है कि शासन द्वारा जो भी निर्देश कोरोना को लेकर दिया गया है उसका पालन करें।

पिछले एक साल से हमने हर नियम सीख लिया है फिर भी लापरवाही कर रहे हैं, इस लापरवाही को हमलोग छोड़ दें तो कोरोना को हरा देंगे। पीपीई किट प्रदान करने के दौरान पार्षद रमेश जायसवाल, कौंतेय जायसवाल, प्रोफेसर रमेश जायसवाल, आकाश गुप्ता व अन्य उपस्थित थे।

Read More: रात के अंधेरे में ठेकेदार अंतरराज्यीय बस स्टैंड में 1.86 करोड़ का करा रहा घटिया काम, ये बोले मेयर


हमने पहले भी किया है सहयोग
जायसवाल समाज के अध्यक्ष उमेश जायसवाल ने बताया कि हमारे समाज द्वारा पूर्व में भी कोरोना से प्रभावित लोगों की सेवा की गई है। पूर्व में बाहर से आए मजदूरों को खाने के पैकेट, पानी देने के अलावा प्रतिदिन कोरोना प्रभावित (Corona effected) लोगों को खाद्य सामग्री प्रदान की गई है। आगे भी हम सहयोग करते रहेंगे। आगे हमारी योजना कोरोना संक्रमितों को आक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylender) देने की है, इस पर विचार किया जा रहा है।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned