scriptदुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट के नहीं पकड़े गए आरोपी, बंग समाज ने किया थाने का घेराव | Protest: Bang society sorrounded police station | Patrika News

दुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट के नहीं पकड़े गए आरोपी, बंग समाज ने किया थाने का घेराव

locationअंबिकापुरPublished: Sep 21, 2021 09:22:56 pm

Protest: सीएसपी ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन, 5 दिन पूर्व व्यापारी से मारपीट (Businessman beaten) की वारदात सीसीटीवी (CCTV) में हुई थी कैद

Protest

Bang Society sorrounded police station

अंबिकापुर. गांधीनगर थाने से महज कुछ दूरी पर पूर्णिमा ट्रेडर्स के संचालक श्रवण व्यापारी के साथ हुई मारपीट के मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इसके विरोध में बंग समाज द्वारा गांधीनगर थाने का घेराव किया गया। साथ ही 7 दिनों के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की गई।

गांधीनगर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर 16 सितंबर को एक वारदात सामने आई थी। जहां पूर्णिमा ट्रेडर्स के संचालक श्रवण व्यापारी की दो बदमाशों ने मिलकर पिटाई की थी। आरोपियों ने दुकान में घुसकर पीडि़त को पीटते हुए दुकान से बाहर निकाला था और सोने की चेन एवं 15 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए थे।
यह वारदात बकायदा सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। वही सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद व्यापारियों में हड़कंप मच गया था। इधर पीडि़त दुकानदार की शिकायत पर गांधीनगर पुलिस नामजद 2 आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

थाने के पास दुकान में घुसकर व्यापारी से मारपीट-लूट, व्यापारी बोले- हम दहशत में, एसपी ने कहा- पकड़े जाएंगे आरोपी

लेकिन घटना के 5 दिन बीतने के बाद भी अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस वजह से बंग समुदाय के लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

बंग समुदाय का आरोप है कि इसके पूर्व भी ऐसी कई घटना सामने आ चुकी है बावजूद इसके गांधीनगर पुलिस अपराधियों एवं अपराध पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है। इसके विरोध में बंग समाज के लोगों ने मंगलवार को गांधीनगर थाने का घेराव किया।
इस दौरान बड़ी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे। समाज के लोगों की मांग है कि विगत दिनों हुए पूर्णिमा ट्रेडर्स के संचालक श्रवण व्यापारी की पिटाई करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी गांधीनगर पुलिस 7 दिनों के भीतर करे, नहीं तो चक्काजाम कर विरोध जताया जाएगा। (Businessman Beaten)

सीएसपी ने दिया आश्वासन
गांधीनगर थाने का घेराव होने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीएसपी एसएस पैकरा ने आक्रोशित बंग समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि पुलिस 7 दिनों के भीतर आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी जिसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।
गौरतलब है कि गांधीनगर थाने से महज 100 मीटर दूरी पर हुए इस घटना के बाद क्षेत्र के व्यापारियों में भय का माहौल है। इस घटना के विरोध में गांधीनगर-भगवानपुर व्यापारी संघ ने भी पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की थी, लेकिन पुलिस के सुस्त रवैये की वजह से अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो