स्टेशन पर ट्रेन से उतर रहे रेलवे कर्मचारी के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, थोड़ी देर में ही घर में पसर गया मातम

अधिकारी के साथ रेलवे ट्रैक की जांच करने गया था कर्मचारी, जिस स्टेशन पर था पदस्थ वहीं हुआ हादसा

By: rampravesh vishwakarma

Updated: 03 Mar 2019, 07:07 PM IST

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के शिवप्रसादनगर से ड्यूटी के बाद घर लौट रहा रेलवे कर्मचारी ट्रेन से उतरने के दौरान प्लेटफार्म पर गिर गया। हादसे में गंभीर चोट लगने से वह घायल हो गया था।

उसे सूरजपुर जिला अस्पताल के बाद मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।


सूरजपुर जिले के ग्राम भवराही निवासी ३५ वर्षीय धरमलाल पिता सोनसाय रेलवे में गैंगमैन के पद पर शिवप्रसादनगर रेलवे स्टेशन में पदस्थ था। 2 मार्च को वह अपने अधिकारी के साथ ट्रैक की जांच करने गया था।

जांच के बाद वह अधिकारी के साथ ही शिवप्रसादनगर ट्रेन से पहुंचा था। वह रात करीब 8 बजे ट्रेन से स्टेशन पर उतर ही रहा था कि अनियंत्रित होकर प्लेटफार्म पर गिर गया। हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे तत्काल सूरजपुर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

यहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया। रात लगभग 10 बजे उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसका निरीक्षण करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।


परिजन में पसरा मातम
गैंगमैन की मौत की खबर जैसे ही उसके घरवालों व अन्य परिजन को हुई, उनके बीच मातम पसर गया। पुलिस ने पीएम पश्चात रविवार को उसका शव परिजन को सौंप दिया।

rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned