scriptशहर में मामा के घर घूमने आया था भांजा, अकेले में मामी को देखकर बिगड़ गई नीयत और सारी हदें कर दीं पार | Rape in Ambikapur: Metarnal aunty raped by nephew | Patrika News

शहर में मामा के घर घूमने आया था भांजा, अकेले में मामी को देखकर बिगड़ गई नीयत और सारी हदें कर दीं पार

locationअंबिकापुरPublished: Nov 19, 2019 07:13:50 pm

Rape in Ambikapur: पति के घर लौटने के बाद पत्नी ने बताई ये बात तो भांजे को बचाने में लग गया मामा, बाद में दोनों के खिलाफ अलग-अलग मामले में अपराध कराया दर्ज

शहर में मामा के घर घूमने आया था भांजा, अकेले में मामी को देखकर बिगड़ गई नीयत और सारी हदें कर दीं पार

Demo pic

अंबिकापुर. एक युवक शहर में रहने वाले अपने मामा के घर घूमने आया था। कई दिनों से वह मामा के घर पर ही रह रहा था। इसी बीच 13 नवंबर को मामा मोहल्ले के ही एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में शामिल होने गया था। इधर मामी को घर में अकेला पाकर भांजे की नीयत बिगड़ गई और उसने रिश्ते की मर्यादा को तार-तार (Nephew raped aunty) कर दिया।
जब पति घर लौटा तो उसने भांजे की पूरी करतूत बताई। इस पर पति अपने भांजे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बजाय उसे बचाने में लग गया। रिपोर्ट कराने की बात को लेकर उसने पत्नी से मारपीट भी की। 4 दिन बाद पीडि़ता महिला थाने पहुंची और भांजे के खिलाफ बलात्कार (Rape) का अपराध दर्ज कराया।
वहीं पति के खिलाफ भी मारपीट की शिकायत की। मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। (Rape in Ambikapur)

अंबिकापुर के सदर रोड निवासी 28 वर्षीय एक महिला ने भांजे के खिलाफ बलात्कार का गंभीर आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बलरामपुर निवासी उसका भांजा कई दिनों से उसके घर में रह रहा था। 13 नंवबर को महिला का पति किसी के अंतिम संस्कार में गया था।
इस दौरान महिला और उसका भांजा घर में ही थे। तभी पीडि़ता को घर में अकेला देख आरोपी भांजे की नीयत खराब हो गई। उसने मौके का फायदा उठा कर पीडि़ता के साथ बलपूर्वक बलात्कार (Metarnal Aunty raped) किया।

पति ने पत्नी की कर दी पिटाई
इधर जब पति घर आया तो पीडि़ता ने घटना की जानकारी दी, लेकिन पति पत्नी का समर्थन करने की बजाय आरोपी का बचाव करने लगा। वहीं पीडि़ता जब थाने में शिकायत करने की बात कहने लगी तो पति उसे थाने नहीं जाने की धमकी देते हुए मारपीट करने लगा।

मामा-भांजे के खिलाफ अपराध दर्ज
रविवार को पीडि़ता आरोपी के खिलाफ शिकायत करने महिला थाने पहुंची। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ मारपीट और आरोपी भांजे के खिलाफ बलात्कार (Rape in Chhattisgarh) का मामला दर्ज किया। मामले में पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो