scriptदो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, पसर गया मातम | Road accident: 2 young man death in bike collision | Patrika News

दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, पसर गया मातम

locationअंबिकापुरPublished: Jan 16, 2021 11:58:36 pm

Road accident: मृत एक युवक गार्ड (Guard) का काम करता था, ड्यूटी (Duty) जाने के दौरान बाइक दूसरे बाइक सवार से टकराई, दोनों बाइक के उड़े परखच्चे

दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, पसर गया मातम

Road accident

अंबिकापुर. सूरजपुर जिले के सरनापारा चौक के पास शुक्रवार को 2 बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई।

वहीं दूसरे बाइक सवार की मौत इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में हो गई। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है। युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है।

सूरजपुर जिले के ग्राम पर्री निवासी 19 वर्षीय संजय Singh गार्ड का काम करता था। शुक्रवार की सुबह वह बाइक से ड्यूटी करने जा रहा था। रास्ते में सरनापारा चौक के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में संजय गंभीर रूप से जख्मी हो गया जबकि दूसरे बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई। जबकि बाइक में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

अस्पताल में तोड़ा दम
सूचना पर स्थानीय पुलिस ने दोनों घायलों (Injured) को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान संजय ङ्क्षसह की भी मौत हो गई। जबकि एक और घायल का इलाज चल रहा है। सड़क हादसे में युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो