scriptमहाशिवरात्रि पर मंदिर जा रहे बाइक सवार 3 दोस्त ट्रैक्टर से टकराकर सडक़ पर गिरे तो पिकअप ने कुचल डाला, तीनों को अंतिम विदाई में उमड़ा गांव | Road accident: 3 friend death to crushed from pickup | Patrika News

महाशिवरात्रि पर मंदिर जा रहे बाइक सवार 3 दोस्त ट्रैक्टर से टकराकर सडक़ पर गिरे तो पिकअप ने कुचल डाला, तीनों को अंतिम विदाई में उमड़ा गांव

locationअंबिकापुरPublished: Feb 22, 2020 07:03:31 pm

Road accident: 3 दोस्तों की मौत से परिजन व गांव में पसर गया मातम, रात में मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे तीनों

महाशिवरात्रि पर मंदिर जा रहे बाइक सवार 3 दोस्त ट्रैक्टर से टकराकर सडक़ पर गिरे तो पिकअप ने कुचल डाला, तीनों को अंतिम विदाई में उमड़ा गांव

Bike accident

अंबिकापुर. अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर स्थित डीपीएस स्कूल के पास शुक्रवार की रात सडक़ किनारे खड़े ट्रैक्टर में पीछे से बाइक सवार तीन युवकों की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए मिशन अस्पताल भेजा गया। यहां जांच के दौरान चिकित्सकों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया।
जबकि एक युवक को परिजन ने इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान शनिवार की सुबह उसकी भी मौत हो गई। सडक़ हादसे में एक साथ 3 युवकों की मौत से गांव में शोक की लहर है। तीनों युवक दोस्त थे। वे बाइक से गांव में महाशिवरात्रि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने शंकर मंदिर जा रहे थे। तीनों युवकों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया, इसमें पूरा गांव उमड़ पड़ा। (Road accident)

सरगुजा जिले के गांधीनगर थाना अंतर्गत ग्राम सकालो निवासी 18 वर्षीय बंधन रजक पिता सुरती रजक, 22 वर्षीय घनश्याम पैंकरा पिता साधु राम पैकरा व 18 वर्षीय दीपक रजक पिता नंदा राम रजक पड़ोसी होने के साथ दोस्त भी थे। शनिवार को महाशिवरात्रि पर गांव में शंकर मंदिर में कार्यक्रम का आयोजन था।
तीनों रात में बाइक से कार्यक्रम में शामिल होने मंदिर जा रहे थे। रास्ते में डीपीएस स्कूल के पास पहले से सडक़ किनारे ट्रैक्टर खड़ा था। रात के अंधेरा होने के कारण पता नहीं चला और बाइक सवार तीनों युवक खड़े ट्रैक्टर में पीछे से जाकर भिड़ गए। दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या गांव वाले पहुंच गए और घटना की जानकारी गांधीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन घायलों को इलाज के लिए मिशन अस्पताल लेकर पहुंचे।
यहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान बंधन व घनश्याम को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल दीपक के परिजन ने उसे बेहतर इलाज के लिए जेजे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी मौत हो गई।

अंतिम संस्कार में उमड़ा पूरा गांव
एक साथ तीन युवकों की मौत से उनके परिजनों व गांव में मातम पसरा हुआ है। तीनों युवकों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया, इसमें पूरा गांव उमड़ पड़ा। हर किसी ने उन्हें नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

अंबिकापुर में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road Accident in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो