script2 बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, छिटककर गिरा 4 साल का मासूम ट्रक के पहिए से कुचला, युवक की भी मौत | Road accident: 4 year old boy and man death in road accident | Patrika News

2 बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, छिटककर गिरा 4 साल का मासूम ट्रक के पहिए से कुचला, युवक की भी मौत

locationअंबिकापुरPublished: Oct 28, 2020 09:07:23 pm

Road accident: 4 साल का मासूम बेटे को बाइक (Bike collision) पर बैठाकर जा रहा था पिता, हादसे में पिता व अन्य युवक घायल, अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर भकुरा के पास हुआ हादसा (Accident)

2 बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, छिटककर गिरा 4 साल का मासूम ट्रक के पहिए से कुचला, युवक की भी मौत

Demo pic

अंबिकापुर. अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित भकुरा के पास मंगलवार की शाम आमनेे-सामने दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक को गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे बाइक पर सवार 4 साल का बच्चा छिटक कर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। कुचल जाने से उसकी भी मौत (Death in road accident0 हो गई।
वहीं बच्चे के पिता व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों व्यक्ति का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाकारी ट्रक सहित तीनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरियों निवासी 25 वर्षीय लक्की पटेल पिता बनारसी किसी काम से बाइक से अंबिकापुर आया था। शाम को वापस घर लौट रहा था। अंबिकापुर-राजपुर मार्ग पर स्थित भकुरा मुख्य मार्ग पर जैसे ही पहुंचा, उसी समय सामने से आ रहे बाइक सवार से भिड़ंत (Road accident) हो गई।
इस बाइक पर अमगांव निवासी पिहा कंवर अपने 4 साल के बेटे अजय कुमार व एक अन्य व्यक्ति के साथ सवार था। दुर्घटना में लक्की पटेल को गंभीर चोट लगने से उसकी मौत मौके पर ही हो गई।
वहीं दूसरे बाइक पर सवार 4 साल का अजय बाइक से गिरकर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया, इससे उसकी भी मौत हो गई। वहीं अजय के पिता पिहा व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल चल रहा है।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस
दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। वहीं पुलिस ने ट्रक सहित दोनों बाइकों को जब्त कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो