scriptएनएच पर 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, टक्कर से सड़क पर गिरे 2 युवकों को ट्रेलर ने कुचला | Road Accident: bike rider 2 young man fell on NH, trailer crushed both | Patrika News

एनएच पर 2 बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, टक्कर से सड़क पर गिरे 2 युवकों को ट्रेलर ने कुचला

locationअंबिकापुरPublished: Oct 14, 2021 12:00:30 am

Road Accident: टे्रलर के पहिया सिर पर चढ़ जाने से बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही हो गई मौत, हादसे (Accident) में दूसरा बाइक सवार बाल-बाल बचा, हादसे के बाद नेशनल हाइवे (National Highway) पर दोनों ओर वाहनों की लगी लंबी लाइन, टे्रलर ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2 young man death in road accident

Road Accident

सीतापुर. Road Accident: अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे पर स्थित सीतापुर में बुधवार की शाम दो बाइक सवारों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ही बाइक पर सवार 2 युवक सड़क पर जा गिरे। इस दौरान वहां से गुजर रहे तेज रफ्तार टे्रलर का पहिया दोनों युवकों का सिर कुचलते हुए निकल गया।
हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल भिजवाया। घटनास्थल पर दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई थी। इधर पुलिस ने टे्रलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

सरगुजा जिले के सीतापुर मुख्य मार्ग पर खादी भंडार के पास बुधवार की शाम करीब 5 बजे 2 बाइक सवारों के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएन 0989 सवार धनेश्वर गोंड पिता स्व. गुलाब गोंड 40 वर्ष एवं रघुबर गोंड पिता पवन सिंह 26 वर्ष टे्रलर क्रमांक ओआर 14 आर 3068 की चपेट में आ गए।

Video: युवक की बाइक पर बैठी 16 वर्षीय लड़की की दर्दनाक मौत का ये VIDEO देख उड़ जाएंगे होश

लोहे की पाइप से भरे टे्रलर का पहिया दोनों का सिर कुचलते हुए निकल गया। इससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा बाइक सवार बच गया।


पुलिस ने की आगे की कार्रवाई
सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत की सूचना मिलते ही सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं दुर्घटनाकारी ट्रेलर को जब्त कर चालक को धारा 304ए के तहत गिरफ्तार कर लिया।

पिता से बोला- दोस्तों के साथ हूं, थोड़ी देर में आ जाऊंगा, फिर पुलिस ने किया दिल दहलाने वाला फोन, 2 की मौत


दोनों ओर वाहनों की लगी लंबी लाइन
हादसे के बाद अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाइवे स्थित दुर्घटनास्थल पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। दर्जनों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई। यह देख पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर वहां से हटाया, इसके बाद आवागमन शुरु हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो