तेज रफ्तार ट्रक ने महिला सफाईकर्मी को रौंदा, मौके पर ही हो गई मौत, अन्य बाल-बाल बचीं

Road accident: डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन करने के बाद अन्य महिला सफाईकर्मियों के साथ लौटते समय ट्रक ने लिया चपेट में

By: rampravesh vishwakarma

Published: 30 Jun 2020, 02:42 PM IST

सीतापुर. नगर के मुख्य मार्ग पर मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने नगर पंचायत की महिला सफाईकर्मी को चपेट में ले लिया। ट्रक के पहिए से कुचल जाने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य महिलाएं बाल-बाल बच गईं। (Road accident)

महिलाएं डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन कर लौट रही थीं, इसी दौरान यह हादसा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं महिला का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।


सीतापुर के कटनईपारा निवासी झमनी बाई पति स्व. दिलराम 48 वर्ष नगर पंचायत सीतापुर में सफाईकर्मी थी। हर दिन वह डोर-टू-डोर कचरा कलेक्शन करती थी। मंगलवार की सुबह करीब 11.30 बजे वह तीन-चार महिलाओं के साथ कचरा कलेक्शन कर लौट रही थी।

वह नगर के मुख्य मार्ग स्थित खादी भंडार के सामने पहुंची ही थी कि अंबिकापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 15 एसी- 0265 ने उसे अपनी चपेट (Road accident) में ले लिया। पहिए से कुचल जाने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death in road accident) हो गई।


ट्रक चालक गिरफ्तार
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने ट्रक चालक को पकड़ लिया। सूचना पर सीतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 304ए के तहत कार्रवाई की है। वहीं महिला का शव पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया।

सरगुजा जिले में सडक़ हादसे की अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Surguja

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned