scriptBreaking News: हाइवा ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, घसीटता ले गया कुछ दूर तक, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर | Road accident: Hiva collided scooty rider 2 man, 1 painful death | Patrika News

Breaking News: हाइवा ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, घसीटता ले गया कुछ दूर तक, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर

locationअंबिकापुरPublished: Jan 18, 2020 04:22:07 pm

Road accident: हाइवा के सामने वाले हिस्से में फंस गई स्कूटी, मौके पर जुटी लोगों की भीड़, लोगों के उग्र होने से पहले पहुंची पुलिस

Breaking News: हाइवा ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, घसीटता ले गया कुछ दूर तक, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर

Death in road accident

अंबिकापुर. अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर स्थित ग्राम सरगवां के पास तेज रफ्तार हाइवा ने स्कूटी सवार 2 व्यक्तियों को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद हाइवा के सामने वाले हिस्से में स्कूटी फंस गई, जिससे स्कूटी चला रहा व्यक्ति काफी दूर तक घिसटता चला गया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवक छिटक कर सडक़ पर गिरा। (Road accident)
उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और हाइवा को जब्त कर लिया। पुलिस ने घायल को तत्काल अस्पताल भिजवाया तथा पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भेजा। (Road accident)

शहर के मिशन चौक निवासी रामजतन राम 65 वर्ष अपनी स्कूटी क्रमांक सीजी 15 सीएफ-4012 से सरगवां से शनिवार की दोपहर लगे सुअरफार्म के पास 55 वर्षीय शिवरतन तरफदार के साथ गया था।

दोनों दोपहर करीब 3.15 बजे प्रतापपुर-अंबिकापुर मार्ग पर स्थित ग्राम सरगवां पंचायत भवन के पास पहुंचे ही थे कि अंबिकापुर से तेज रफ्तार में जा रहे हाइवा क्रमांक सीजी 15 एसी-3051 ने टक्कर मार दी।
Breaking News: हाइवा ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, घसीटता ले गया कुछ दूर तक, एक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर
हादसे में पीछे बैठा शिवरतन छिटक कर सडक़ पर जा गिरा, जबकि रामजतन स्कूटी के साथ ही हाइवा के सामने वाले हिस्से में फंसकर काफी दूर तक घिसटता चला गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
सडक़ दुर्घटना में मौत की खबर सुनते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने घायल को अस्पताल भिजवाया। वहीं पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए भेजा गया। इधर मृतक के परिजनों को जब हादसे की खबर लगी तो वे भी मौके पर पहुंच गए। शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने हाइवा जब्त कर लिया।

4 लोगों की हो चुकी है मौत
जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां पिछले 8 महीने में 4 सडक़ दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसे के बाद यहां चक्काजाम भी हो चुका है। इसके बावजूद भारी वाहनों की तेज रफ्तार में कमी नहीं आ रही है। दुर्घटना के बाद आज भी मौके पर जुटी भीड़ द्वारा चक्काजाम की तैयारी की जा रही थी लेकिन पुलिस ने मामला शांत करवा लिया।

अंबिकापुर की सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Ambikapur

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो